पहाड़ी इलाकों में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, उत्तराखंड में मरीजों की संख्या बढ़ी
पहाड़ी इलाकों में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, उत्तराखंड में मरीजों की संख्या बढ़ी
Share:

देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड में अब कोरोना वायरस पहाड़ी इलाकों में तेजी से फ़ैल रहा है. मंगलवार को टिहरी जिले से कोरोना से 43 नए मामले दर्ज किए गए हैं. जिसके बाद यहां संक्रमितों की तादाद बढ़कर 192 हो गई है. वहीं सूबे में कोरोना संक्रमण मामलों की संख्या 1500 के पास पहुंच गई है. मंगलवार दोपहर जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, 77 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोरोना मामलों का आंकड़ा 1488 हो गया है.

आज टिहरी गढ़वाल से सबसे अधिक 43, पिथौरागढ़ में 7 और रुद्रप्रयाग-पौड़ी-नैनीताल-हरिद्वार से कोरोना संक्रमित 4-4 मामले सामने आए हैं, जबकि देहरादून और बागेश्वर से 3-3 और अल्मोड़ा में 1 कोरोना केस आया हैं. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, उत्तराखंड में अब तक 749 कोरोना संक्रमितों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिसके बाद राज्य में कोरोना के 719 सक्रीय मामले रह गए हैं.

उत्तराखंड में 15.82 दिन में कोरोना के ,मामले दोगुने हो रहे हैं. वहीं रिकवरी रेट 50.33 फीसद हो गया है. आज 997 नमूनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जबकि और 770 नमूनों को जांच के लिए भेजा है. उत्तराखंड में अभी-भी 5846 सैंपल्स की रिपोर्ट की प्रतीक्षा है. राज्य में  नैनीताल और देहरादून कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित हैं. नैनीताल से अब तक 326 और देहरादून से 300 मामले सामने आ चुके हैं.

लॉकडाउन में इतना बिका Parle-G का बिस्कुट कि टूट गया 82 सालों का रिकॉर्ड

GST रिटर्न के लिए शुरू हुई शानदार सर्विस, 22 लाख कारोबारियों को मिलेगा लाभ

भारतीय शेयर बाजार ने गंवाई शुरूआती बढ़त, लाल निशान में आए सेंसेक्स-निफ़्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -