अपनी ही पत्नी का वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, कराता था जिस्मफरोशी

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक पति ने अपनी पत्नी को ब्लैकमेल करते उससे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया. बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और फिर उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया. इस मामले में पति और उसके मामा समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

दरअसल, उधम सिंह नगर में एक पत्नी ने शिकायत दी है. इस शिकायत के अनुसार, पीड़िता का पति उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था और उससे गंदा काम कराता था. काफी समय तक पति की प्रताड़ना सहन करने के बाद आखिरकार पत्नी ने पुलिस के पहुंची और केस दर्ज कराया. इसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति सक्षम चौधरी और उसके मामा विपुल चौधरी के साथ ही ससुर सतेन्द्र चौधरी और मामी प्रियंका चौधरी के विरुद्ध भी संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

आरोपियों के खिलाफ 323, 376,377 IPC की धारा में केस दर्ज कर लिया गया है. CO सिटी अक्षय प्रह्लाद कोंडे का कहना है कि अब पूरे मामले की तफ्तीश के बाद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करेगी. वहीं दो साल से पति से प्रताड़ित महिला की शिकायत पर उत्तराखंड की मित्र पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच भी शुरु कर ली है.

फर्जी कॉल सेंटर पर बड़ा एक्शन, नोएडा से 32 साइबर ठग गिरफ्तार

महिला कॉन्स्टेबल ने सब इंस्पेक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोलीं- नशीला पदार्थ पिलाया और...

सिंघम बनना कांस्टेबल को पड़ा भारी, हुआ सस्पेंड

Most Popular

- Sponsored Advert -