सिंघम बनना कांस्टेबल को पड़ा भारी, हुआ सस्पेंड
सिंघम बनना कांस्टेबल को पड़ा भारी, हुआ सस्पेंड
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती जिले में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड किया जा चुका है। ऐसा इसलिए क्योंकि उसका सिंघम की एक्टिंग वाला एक वीडियो बीते पूरे दिन सोशल मीडिया पर छाया रहा था। उस वीडियो में वह कह रहा था कि, 'जो लोग कानून का पालन करेंगे, उन्हें फायदा होगा।' वीडियो में कांस्टेबल ने पुलिस की वर्दी पहन रखी है और हाथ में एक गन ली हुई थी। अब उस वीडियो को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कांस्टेबल महेश की हरकत से डिपार्टमेंट की छवि को नुकसान पहुंचा है। इसी के चलते उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

आप सभी को बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड किए गए कांस्टेबल का नाम महेश मुरलीशर काले है। कांस्टेबल महेश अमरावती जिले के चंदूर बाजार पुलिस स्टेशन में तैनात थे। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते कल ही कांस्टेबल महेश के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के बड़े अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और कांस्टेबल पर कार्रवाई की। मिली जानकारी के तहत अब कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

इस बारे में अमरावती रूरल के एसपी हरि बालाजी का कहना है कि, 'वीडियो में कांस्टेबल महेश ने फिल्मी स्टाइल में गन को लहराया। वीडियो में वह हथियारों को बढ़ावा दे रहे हैं इसीलिए उन्हें सस्पेंड किया गया है। आप सभी को बता दें कि एक्टर अजय देवगन ने सिंघम फिल्म में एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है और कांस्टेबल ने उन्ही का डायलॉग कहा।

कोल्ड ड्रिंक पीने से बेहोश हुई 13 वर्षीय लड़की, मौत

पीएम मोदी ने खुद फ़ोन कर 'हॉकी टीम' को दी ऐतिहासिक जीत की बधाई, बातचीत का वीडियो हुआ वायरल

तमिलनाडु में कोरोना का कहर, 24 घंटों में 1,949 संक्रमित मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -