महिला कॉन्स्टेबल ने सब इंस्पेक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोलीं- नशीला पदार्थ पिलाया और...
महिला कॉन्स्टेबल ने सब इंस्पेक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोलीं- नशीला पदार्थ पिलाया और...
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुनिरका थाने में दिल्ली पुलिस की एक महिला कॉन्स्टेबल ने दिल्ली पुलिस के ही सब इंस्पेक्टर मनोज पर नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला कॉन्स्टेबल ने आरोपी सब इंस्पेक्टर मनोज पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने दुष्कर्म के बाद उसकी अश्लील तस्वीरें खींचीं और उसे ब्लैकमेल कर रहा था. पुलिस ने पीड़ित कॉन्स्टेबल की शिकायत पर आरोपी सब इंस्पेक्टर पर केस दर्ज कर लिया है.  

महिला कॉन्स्टेबल ने आरोप लगाया कि नाइट ड्यूटी के दौरान सब इंस्पेक्टर मनोज उसे मुनिरका के एक रूम में ले गया, जहां उसको नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पीड़ित कॉन्स्टेबल और आरोपी सब इंस्पेक्टर पहले एक ही पुलिस स्टेशन में पदस्थ थे. हालाँकि, अब तक आरोपी सब इंस्पेक्टर को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट नहीं किया है. वहीं एक अन्य मामले में मंगलवार को दिल्ली पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

संगीता नाम की महिला पुलिसकर्मी दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर में पदस्थ थी. उसने पालम इलाके में स्थित घर के भीतर फांसी लगाकर जान दे दी. आत्महत्या का कारण अभी सामने नहीं आया है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. बताया जा रहा है कि मृतक युवती की सगाई हो चुकी थी. मंगेतर का फोन नहीं उठाने पर वो घर पहुंचा, जहां युवती की लाश को लटकते हुए देखा और पुलिस को सूचित किया. मंगेतर भी दिल्ली पुलिस में पदस्थ है. मृतका राजस्थान के झुंझुनूं की निवासी थी. 

सिंघम बनना कांस्टेबल को पड़ा भारी, हुआ सस्पेंड

कोरोना के डर से बेटियों ने तीन दिन घर में रखा पिता का शव, इस तरह हुआ खुलासा

ईडी ने IMA घोटाले से जुड़े रोशन बेग, बीजेड ज़मीर अहमद खान के घरों पर की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -