होटल में मृत पाई गई ब्यूटी पार्लर की संचालिका, जांच में जुटी पुलिस
होटल में मृत पाई गई ब्यूटी पार्लर की संचालिका, जांच में जुटी पुलिस
Share:

दिनों दिन देश में बढ़ रहे अपराध और जुर्म ने आज के समय में हर किसी के मन में कोहराम का माहौल बना दिया है जंहा देखों कोई न कोई ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है जो दिल और दिमाग दोनों को हिला कर रख देती है वहीं ऐसा ही कुछ एक बार फिर सुनने को मिला है जिसके बारें में जानकर आपकी रूह कांप उठेगी बीते रविवार यानी 19 जनवरी 2020 की सुबह हरिद्वार के ऋषिकुल क्षेत्र के एक होटल के कमरे में देहरादून की ब्यूटी पार्लर संचालिका संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई। वहीं सीओ सिटी कार्यालय में तैनात कांस्टेबल दीपक चौहान ने शनिवार को ही महिला को अपनी पत्नी बताते हुए उसके साथ होटल में एंट्री की थी। घटना की सूचना मिलते ही दून से पहुंचे महिला के परिजनों ने मायापुर चौकी में देर रात तक हंगामा किया।

उनका आरोप था कि जहर देकर महिला की हत्या की गई है और पुलिस आरोपियों को बचा रही है। आखिरकार देर रात पुलिस ने मृतका के भाई जयदीप की तहरीर पर पुलिसकर्मी दीपक चौहान, उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ दुष्कर्म और क़त्ल का मुद्दा दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक बीते रविवार सुबह होटल के मैनेजर ने मायापुर चौकी पुलिस को सूचना दी कि एक महिला कमरे का दरवाजा नहीं खोल रही है। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने वीडियोग्राफी कर दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो महिला का शव बेड पर पड़ा था। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि कमरे के अंदर शराब की बोतल, नॉनवेज, सिगरेट और गुटखे के पैकेट बिखरे थे।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पुलिस ने जब होटल के मैनेजर से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मायापुर पुलिस चौकी के कांस्टेबल ने होटल में कमरा बुक कराया था जबकि सीओ सिटी कार्यालय में तैनात कांस्टेबल दीपक चौहान महिला को लेकर आया था। होटल के रजिस्टर में महिला को युवक ने अपनी पत्नी के नाम से एंट्री की थी। वहीं पुलिस अभी भी इस घटना कि पहेलियों को सुलझाने में लगी हुई है.​

ATM कार्ड का क्लोन बनाकर ऑनलाइन ठगी करने वाला गिरफ्तार

पाक के लिए जासूसी करता था यूपी का रशीद अहमद, वाराणसी से हुआ गिरफ्तार

इधर चल रहा था भारत-ऑस्ट्रेलिया का रोचक मुकाबला, उधर लग रहा था करोड़ों का सट्टा, तभी अचानक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -