ATM कार्ड का क्लोन बनाकर ऑनलाइन ठगी करने वाला गिरफ्तार
ATM कार्ड का क्लोन बनाकर ऑनलाइन ठगी करने वाला गिरफ्तार
Share:

खंडवा: क्या आप के बैंक खाते से ऑटोमेटिक पैसे कट रहे हैं ? ।। यदि आप का जवाब हां हैं तो सावधान हो जाइए। क्यों की कोई आप के ATM कार्ड का क्लोन बना रहा हैं। हो सकता हैं आप भी ऐसी ही कोई घटना के शिकार हो। ऐसा ही एक मामला खंडवा से प्रकाश में आया हैं जहां शातिर लुटेरों ने ATM का क्लोन बना कर ऑनलाइन लूट की वारदात को अंजाम दिया हैं। किन्तु उनकी एक गलती ने शातिर लुटेरों को जेल की सलाखों के पीछे पंहुचा दिया।

मध्य प्रदेश के खंडवा में पुलिस ने ऑनलाइन ठगी करने वाले बदमशों को अरेस्ट कर लिया हैं। ये शातिर बदमाश हेंडलूम सेल की आड़ में ठगी का व्यवसाय करते थे। इन बदमाशों ने ATM का क्लोन बना कर अब तक करोड़ो रूपये की ठगी कर ली है। खंडवा पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि लम्बे समय से ATM से पैसे निकले जाने की शिकायत मिल रही थी, जब बारीकी से इस मामले की जांच की है तो पता चला की यूपी का रहने वाला आबिद अंसारी और भोपाल का कार्तिकेन इस केस के मास्टरमांइड हैं।

फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगने की कोशिश कर रही है कि इन लोगों के साथ और कौन कौन मिले हुए हैं। इसके साथ ही इन लोगोंने और किस किस एटीएम पर हाथ साफ़ किया है।

केरल की वामपंथी सरकार का बागी रुख, कहा- राज्य में लागू नहीं होने देंगे NPR

दिल्ली के परिवहन विभाग में लगी आग पर विपक्ष का पलटवार, ट्विटर पर कही यह बात...

44 लाख करोड़ डॉलर के उद्योग को इस वजह से हो सकता है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -