इधर चल रहा था भारत-ऑस्ट्रेलिया का रोचक मुकाबला, उधर लग रहा था करोड़ों का सट्टा, तभी अचानक...
इधर चल रहा था भारत-ऑस्ट्रेलिया का रोचक मुकाबला, उधर लग रहा था करोड़ों का सट्टा, तभी अचानक...
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के बेंगलुरू में भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोमांचक और निर्णायक मुकाबला चल रहा था. इसी दौरान दिल्ली पुलिस ने 11 लोगों को इस मुकाबले पर बड़ा सट्टा लगाने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया.  जहां तीन वनडे मैचों की श्रृंखला का आखिरी मैच 1-1 की बराबरी के बाद बहुत रोचक हो गया था, वहीं इस मैच में पहले से ही किसी टीम के जीतने के बारे में पहले से कुछ भी कहना बहुत ही बेहद मुश्किल माना जा रहा था. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को सट्टा लगाने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया है. 

गिरफ्तारी के वक़्त ये आरोपी लगभग 2 करोड़ रुपये का सट्टा लगा चुके थे. पुलिस ने इन लोगों के पास से बड़े पैमाने पर लैपटॉप, मोबाइल फोन, टीवी जब्त किए. जानकारी के अनुसार, इनमें 70 मोबाइल दो टीवी और सात लैपटॉप जब्त किए हैं. इस मैच में टीम इंडिया ने बेहतरीन खेल दिखाया. टीम ने पहले मेहमान टीम को 286 रन पर रोका और ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट और 15 गेंद बाकी रहते ही यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया. 

आपको बता दें कि इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने 131 रन, मार्नस लैबुशेन ने 54 और एलेक्स कैरी ने 35 रन कि उपयोगी पारी खेली. इसके जवाब में भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा ने 119, कप्तान विराट कोहली ने 89 और श्रेयस अय्यर ने 44 रन की बेहतरीन पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी.

शादी के दूसरे ही दिन पति को छोड़कर प्रेमी के पास चली गई पत्नी, फिर हुआ गलती का अहसास लेकिन...

PUBG खेलता था बेटा तो माँ ने तोड़ दिया मोबाइल, गुस्से में बेटे ने उठाया यह खौफनाक कदम

मंदबुद्धि लड़की संग स्कूल वैन में दोस्तों के साथ ड्राइवर ने की गन्दी हरकत और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -