पाक के लिए जासूसी करता था यूपी का रशीद अहमद, वाराणसी से हुआ गिरफ्तार

पाक के लिए जासूसी करता था यूपी का रशीद अहमद, वाराणसी से हुआ गिरफ्तार

वाराणसी: पाकिस्तानी एजेंट के तौर पर काम करने वाले व्यक्ति को उत्तर प्रदेश के वाराणसी से अरेस्ट किया गया है. मिलिट्री अधिसूचना यूनिट और यूपी ATS की संयुक्त कार्रवाई में पाकिस्तानी ISI एजेंटों को सूचना भेजने वाला शख्स अरेस्ट किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान रशीद अहमद के तौर पर हुई है. रशीद अहमद चंदौली का निवासी है और दो बार पाकिस्तान जा चुका है.

गिरफ्तारी के बाद हुई पूछताछ में आरोपी रशीद ने स्वीकार कर लिया है कि वह अपने मोबाइल में तस्वीरें खींचकर पाकिस्तान भेजता था. आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. उससे जानने का प्रयास किया जा रहा है कि उसने देश की कौन-कौन सी जानकारी लीक कर चुका है. साथ ही यह भी जानने का प्रयास किया जा रहा है कि आरोपी के तार और किस किस से जुड़े हुए हैं.

आपको बता दें कि वाराणसी पीएम नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है. इस लिहाज से यह इलाका संवेदनशील माना जाता है. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने और देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) लागू होने के बाद कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं. इसी का लाभ उठाकर पाकिस्तान भारत को अशांत करने की कवायद में जुटा हुआ है. हालांकि सुरक्षाबलों की सतर्कता के चलते उनके मंसूबों पर अब तक पानी ही फिरता रहा है.

इधर चल रहा था भारत-ऑस्ट्रेलिया का रोचक मुकाबला, उधर लग रहा था करोड़ों का सट्टा, तभी अचानक...

शादी के दूसरे ही दिन पति को छोड़कर प्रेमी के पास चली गई पत्नी, फिर हुआ गलती का अहसास लेकिन...

PUBG खेलता था बेटा तो माँ ने तोड़ दिया मोबाइल, गुस्से में बेटे ने उठाया यह खौफनाक कदम