संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने बड़े को फावड़े से काटा, मचा हड़कंप
संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने बड़े को फावड़े से काटा, मचा हड़कंप
Share:

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में संपत्ति विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में हुए विवाद में छोटे भाई द्वारा बड़े भाई को फावड़े से काट डालने की घटना सामने आई है। गंभीर रूप से जख्मी बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना थाने से कुछ दूरी पर ही हुई। पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को हिरासत में ले लिया है। वारदात घुंघटेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले धौरहरा गांव की है।

यहां दो भाइयों के बीच दुकान के बंटवारे को लेकर हुआ झगड़ा इतना बढ़ा कि छोटे भाई शिवशंकर ने सगे बड़े भाई अयोध्या प्रसाद पर फावड़े से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सरेआम हुई इस घटना से बाजार में अफरातफरी मच गई। वहीं सूचना मिलने पर फौरन एसपी और एएसपी उत्तरी ने मौके का मुआयना किया। दरअसल अयोध्या, शिव शंकर, मनोज और सुचित चार भाई थे। घुंघटेर थाने के सामने स्थित एक दुकान में अयोध्या और शिवशंकर के बीच बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। जानकारी के अनुसार बीते दिनों दोनों भाइयों के बीच दुकान में बंटवारा तय हो चुका था। 

जिसके बाद शिव शंकर अपने हिस्से की दुकान में निर्माण करवा रहा था। इसी दौरान वहां पहुंचे अयोध्या ने दुकान की नापजोख को लेकर आपत्ति जाहिर की। इसके बाद दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गयी कि आपा खोकर शिव शंकर ने अयोध्या पर फावड़े से वार कर दिया। हमले में अयोध्या की गर्दन और शरीर का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह लहूलुहान हो गया। घटना की सूचना मिलते ही उसके पुत्र व परिजन पहुंच गए। पर कोई कुछ कर पाता इससे पहले अयोध्या ने दम तोड़ दिया।

एनकाउंटर में मारा गया 50 हज़ार का इनामी बदमाश, 10 सालों से था फरार

सैनिटाइजेशन के बहाने घर में घुस रहे बदमाश, कर रहे हैं चोरी

खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद तो बेटे ने ले ली माँ की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -