एनकाउंटर में मारा गया 50 हज़ार का इनामी बदमाश, 10 सालों से था फरार
एनकाउंटर में मारा गया 50 हज़ार का इनामी बदमाश, 10 सालों से था फरार
Share:

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के कोतवाली मंडी क्षेत्र में सकलापुरी रोड पर पुलिस का बदमाशों के साथ एनकाउंटर हो गया. इसमें लगभग 10 वर्षों से फरार चल रहे 50 हजार ईनामी बदमाश आबाद मुठभेड़ में मारा गया. दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लग गई. दोनों घायल पुलिसकर्मियों को उपचार हेतु जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. 

मुठभेड़ के बारे में SSP ने बताया कि एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. जिले के शकलापुरी रोड के पास एक सुनसान स्थान पर कुछ लोग मौजूद थे. वे लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. इसी सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और बदमाशों की घेराबंदी कर दी. खुद को घिरता हुआ देख बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस दौरान गोली लगने से एक उप-निरीक्षक सुनील कुमार और सिपाही कुणाल मलिक जख्मी हो गए. 

पुलिस की तरफ से की गई जवाबी गोलीबारी में एक बदमाश को गोली लगी जो घायल हो गया. दोनों पुलिसकर्मियों और बदमाश को जिला अस्पताल लाया गया, जहां बदमाश को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. बदमाश की शिनाख्त आबाद पुत्र लख्मीरा ग्राम दतौली थाना फतेहपुर के रूप में हुई है. उस पर 50 हजार का ईनाम भी घोषित था. एनकाउंटर के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी रजनीश उपाध्याय और अभिसूचना विंग प्रभारी जर्रार हुसैन को भी गोली लगी, किन्तु दोनों ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुए थे. 

सैनिटाइजेशन के बहाने घर में घुस रहे बदमाश, कर रहे हैं चोरी

ब्रिज के नीचे से बरामद हुआ महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

20 घंटों में 110 लोगों ने किया रेप, 14 साल की लड़की से हैवानियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -