सैनिटाइजेशन के बहाने घर में घुस रहे बदमाश, कर रहे हैं चोरी

नई दिल्ली: इस समय सभी जगह कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है और सभी इसके खौफ से परेशान नजर आ रहे हैं. इस वायरस से बचाव के लिए शहर में साफ सफाई और सैनिटाइजेशन पर जोर दिया जा रहा है लेकिन इसी बीच एक गैंग के बारे में खबर आ रही है कि वह लोगों के घर में इसी वहाने से घुस रही है. जी दरअसल सैनिटाइजेशन के लिए सरकार किसी को सोसाइटी या घरों में नहीं भेज रही है लेकिन कोई गैंग है जो इस बात का हवाला देकर लोगों के घरों में चोरी को अंजाम दे रहे हैं. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक अब सरकार यह कह रही है कि सैनिटाइजेशन के नाम पर किसी को अपने घरों में नहीं प्रवेश करने दें क्योंकि उन्होंने कोई ऐसा आदेश नहीं दिया है.

जी दरअसल इस समय हेल्थ वर्कर के रूप में बदमाश घूम रहे हैं जो लोगों के घरों में चोरी को अंजाम दे रहे हैं. वहीं हाल ही में नोएडा पुलिस कमिश्नरेट ने बीते सोमवार को इस तरह की एडवायजरी जारी कर लोगोें को सावधान रहने को कहा है. इसी के साथ अब पुलिस इस मैसेज को व्हाट्स एप ग्रुप व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया है और पुलिस का कहना कि कोरोना वायरस से नोएडा सहित देश के लोग आशंकित है.

उनका कहना है सभी लोग घरों में अपने स्तर पर सैनिटाइज करा रहे हैं. केवल इतना ही नहीं पुलिस कमिश्नरेट की एडवायजरी में यह बताया गया है कि 'सरकार द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए किसी भी समूह को घरों में सैनिटाइजेशन के लिए नहीं भेजा जा रहा है. इस कारण सावधान व सतर्क रहें. अपने परिचितों को सूचित कर दें कि ऐसा दावा करने वाले किसी व्यक्ति या समूह को घर में प्रवेश नहीं करने दें. इस तरह के अपराधियों द्वारा कई स्थानों पर घटनाएं की जा चुकी हैं.'

ब्रिज के नीचे से बरामद हुआ महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

20 घंटों में 110 लोगों ने किया रेप, 14 साल की लड़की से हैवानियत

आठ साल की मासूम से जोधपुर में दुष्कर्म, लहूलुहान स्थिति में पड़ी मिली बच्ची

Most Popular

- Sponsored Advert -