योगीराज में लड़की को कमरे में ले गए दो लड़के और घंटों की उसकी आबरू तार-तार
योगीराज में लड़की को कमरे में ले गए दो लड़के और घंटों की उसकी आबरू तार-तार
Share:

योगी के राज में भी उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं और वहां बढ़ रही लगातार बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है ऐसे में हाल ही में एक मामला सीएम योगी आदित्यनाथ के घर यानी की उनके गृह जिले गोरखपुर से सामने आया है. इस मामले में दो लोगों ने एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है और इस मामले को चार जून का बताया जा रहा है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले के बारे में शिकायत महिला ने स्थानीय थाने में लिखवाई थी और अब तक पुलिस मामले की जांच क्र रही है.

खबरों के अनुसार आरोपी घटना के बाद से फरार थे जिनकी पुलिस अब तक तलाश कर रही थी लेकिन अब उन्हें इस मामले में सफलता हाथ लग गई है. जी हाँ, अब पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया. वहीं यह भी बताया गया है कि मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि गत चार जून को एक महिला द्वारा राजघाट थाने में दर्ज कराए गए दुष्कर्म के मामले में परवेज परवाज नामक व्यक्ति को मंगलवार की रात गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया अब इस मामले के दूसरे आरोपी की पुलिस तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

फिलहाल वह पुलिस की पहुँच से बाहर है लेकिन जल्द ही पुलिस उसे भी पकड़ लेगी. वहीं पुलिस ने यह भी बताया कि मामला दर्ज कराने वाली महिला ने आरोप लगाया था कि परवेज और महमूद ने इलाज कराने के बहाने उससे दुष्कर्म किया था। मामले की जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी तभी से जांच की जा रही है.

अधिकारी ने की महिला सुरक्षा गार्ड से जबरदस्ती, जब महिला ने किया इंकार तो...

स्कूटी से जा रही महिला को 4 दरिंदो ने बनाया हवस का शिकार

महिला पति के कमरे में किसी और के साथ मना रही थी रंगरलिया, देखकर पति ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -