स्कूटी से जा रही महिला को 4 दरिंदो ने बनाया हवस का शिकार
स्कूटी से जा रही महिला को 4 दरिंदो ने बनाया हवस का शिकार
Share:

आए दिन आने वाली रेप कि घटनाओं में अब कोई ऐसा क्षेत्र नहीं बचा है जहाँ रेप ना हो ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसी घटना सामने आए है जिसने सभी के दिल को दहला दिया है. यह घटना मध्यप्रदेश के सतना जिले से आयी है जहां पर एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने यह बताया कि महिला रात के समय अपनी स्कूटी से कहीं जा रही थी इसी दौरान कुछ लोग वहां आये और महिला को सूनसान जगह बने एक घर में ले गये और वहां ले जाकर उसके साथ सामुहिक बलात्कार किया. इसके बाद महिला किसी तरह से उनके चंगुल से छुट कर भागी और भागकर सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची वहां जाकर उसने अपने साथ घटीत आपबीती के बार में पुलिस को सब सुनाया और इसके बाद पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया है.

मामले के बाद कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है वहीं तीन आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. अब पुलिस ने पिड़िता को यह आश्नासन दिलाया है कि अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी जिसके वह हकदार हैं. वैसे यह पहली घटना नहीं है जब ऐसा हुआ हो, इसके पहले भी कई ऐसी घटनाएँ हो चुकी है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिफ्तार कर जेल में डाल दिया जाएगा.

घर पर नहीं था पति, आ धमका पडोसी और कर लिया दरवाजा बंद

SC : रेप पीड़िता आरोपी के खिलाफ नहीं बदल सकेगी अपना बयान

उपचार के बहाने तांत्रिक ने कहा- 'उतारो साड़ी' और फिर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -