महिला पति के कमरे में किसी और के साथ मना रही थी रंगरलिया, देखकर पति ने किया यह काम
महिला पति के कमरे में किसी और के साथ मना रही थी रंगरलिया, देखकर पति ने किया यह काम
Share:

आए दिन आने वाली रेप की धटनाए लगातार बढ़ती जा रही हैं ऐसे में दिल्ली के स्वरूप नगर का हाल ही में एक मामला सामने आया है. इस मामले में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध को लेकर 37 साल के एक व्यक्ति की हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि यह घटना बीते गुरूवार की रात की है. बता दें कि मृतक चंदर है एक दुकान पर दर्जी काम करता था और आरोपी अमरनाथ भी स्वरूप नगर में रहता है.

आरोपी अमरनाथ की पत्नी के साथ चंदर के अवैध संबंध हैं जिससे वह सकपकाया हुआ था. महिला को अपनी इस शादी से ख़ुशी नहीं थी इस वजह से उसने चन्दर के साथ संबंध बनाए थे. वहीं महिला का आरोप है कि अमरनाथ उसे प्रताड़ित करता है और इस वजह से वह चन्दर के साथ ज्यादा समय बिताती थी. वहीं पुलिस के अनुसार लगातार प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने घर छोड़ दिया और चंदर के साथ रहने लगी थी.

इसी गुस्से में गुस्साया अमरनाथ भड़क गया और उसने घर के बाहर उस पर पत्थरों से हमला कर दिया यह सब होने के बाद चंदर घायल हो गया और उसे चंदर को नजदीकी अस्पताल मे लेकर गये जहां उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में चन्दर की बहन ने पुलिस को साड़ी बातें बताई और घटना के बारे में बताया जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है.

अपनी पत्नी को देवर के साथ इस तरह देखकर भड़का पति लेकिन फिर..

स्कूल जा रही लड़की को उठा ले गए बदमाश, खाली हाथ पुलिस

सुहागरात पर पति ने बनाए पत्नी से संबंध, रिश्तेदारों से कहा-'अब आओ सब बारी-बारी से'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -