घर में बुलाकर प्रेमी की ह्त्या, जांच में जुटी पुलिस
घर में बुलाकर प्रेमी की ह्त्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट कोतवाली के अंतर्गत आने वाले डेरा पीपरखेड़ा गांव में शुक्रवार रात खेत की देखभाल करने निकला पूर्व प्रधान का देवर अपनी महिला मित्र के बुलाने पर उसके घर जा पहुंचा। वहीं, प्रेमिका के परिवार वालों ने कमरे में बंद कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को बगैर सूचना दिए शव जिला अस्पताल भेज दिया, जिससे परिजनों और ग्रामीणों में गुस्सा है।

पीपरखेड़ा गैर एहतमाली की पूर्व प्रधान राजकुमारी का 22 साल का देवर विजय निषाद रात लगभग नौ बजे गुलाब के फूलों की रखवाली करने खेतों पर गया था। परिजनों के अनुसार, वह रोज़ाना रात 11 से 12 बजे के बीच वापस घर आ जाता था, किन्तु कल वापस नहीं आया तो चिंता हुई। ग्रामीणों के मुताबिक, पड़ोस के गांव की निवासी युवती से विजय की दोस्ती थी। रात युवती के बुलाने पर वह उसके घर चला गया। युवती के परिजनों ने कमरे में बंद कर पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी।

वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद उन्हीं लोगों ने जाजमऊ चौकी पुलिस को सूचित किया। पुलिस, परिजनों को बगैर बताए युवक का शव जिला अस्पताल ले गई। सुबह परिजनों को उसके क़त्ल की जानकारी हुई। पुलिस ने आरोपित परिवार के 5 लोगों को कस्टडी में लिया है। सीओ सिटी गौरव त्रिपाठी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या कैसे हुई, स्थित स्पष्ट होगी।

 

 नाना-नानी ने की 2 दिन की मासूम की हत्या, नन्ही सी जान पर चाक़ू-ब्लेड से किए 80 वार

राजस्थान में हर दिन होते हैं 16 बलात्कार, पिछले साल हुए थे 5997 दुष्कर्म

8 वर्षीय मासूम के साथ सुबेदिन ने किया बलात्कार, साथियों से भी करवाया दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -