शराब पिलाकर 3 युवकों ने महिला के साथ की छेड़खानी, फिर बेहोशी की हालत में छोड़कर हुए फरार
शराब पिलाकर 3 युवकों ने महिला के साथ की छेड़खानी, फिर बेहोशी की हालत में छोड़कर हुए फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जलेसर से आगरा जा रही महिला को तीन युवकों ने शराब पिलाई और फिर उसके साथ गन्दी हरकत की. उसके बाद महिला को बेहोशी की हालत में तीनों युवक बीच रास्‍ते में छोड़कर भाग निकले. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  घटना 31 दिसंबर 2020 को शाम चार बजे की है, जहां चारों ओर 2021 के स्वागत की तैयारी की जा रही थी. वहीं, तीन युवक गौरव, यामीन और सलमान एक महिला के साथ जबरदस्‍ती करने का षड्यंत्र रच रहे थे. 

दरअसल, मामला फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र आसफाबाद का है, जहां जब सर्विस रोड पर शराब के नशे में एक महिला बेहोशी की हालत में पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया.  थाना रसूलपुर पुलिस फ़ौरन महिला को सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर आई और वहां उसे एडमिट किया गया. लगभग 2 घंटे के बाद जब महिला होश में आई तो उसने आपबीती बताई कि किस तरह उसके साथ ये घटना हुई. महिला इतनी डरी हुई थी कि वह कई बार होश में आने के बाद भी वह बार-बार बेहोश हो रही थी.

महिला ने बताया कि वह जलेसर से आगरा जा रही थी, तभी होटल में उससे 3 युवकों ने बात करते हुए कहा कि हम तुम्हे बस में बैठा देंगे और उसे अपने साथ गौरव के ढाबे पर ले गए. पहले उसे जबरन शराब पिलाई और फिर उसे बेहोश कर दिया. फिर उसका सूट उतारकर उसे साड़ी पहनाई. महिला का आरोप है कि इस दौरान उसकी वीडियो भी बनाई गई है. SSP ने इस घटना को संज्ञान में लिया तो पुलिस ने 1 जनवरी को महिला का मेडिकल टेस्ट भी कराया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए छेड़खानी करने वाले तीनों युवकों को अरेस्ट कर लिया है.

फिरोजाबाद SSP अजय कुमार पांडे ने बताया कि फिरोजाबाद जिले के थाना रसूलपुर क्षेत्र का केस है. एक महिला नशे की हालत में मिली थी जिनको पुलिस तत्काल प्रभाव से इलाज के लिए ले गई जहां उन्हें भर्ती किया गया. लगभग 2 घंटे बाद उन्हें होश आ गया. उन्होंने तीन युवकों के खिलाफ शिकायत दी. तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. यह बात भी सामने आई है महिला तीनों युवकों से पहले ही जानती थी. महिला के बयान अदालत में दर्ज कराए गए हैं, उसके आधार पर भी कार्रवाई की जाएगी.

200 ग्राम स्मैक के साथ 2 महिलाएं की गई गिरफ्तार

पिस्तौल सटाकर युवती के साथ दुष्कर्म, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

चलती क्लास में छात्र ने सहपाठी को मारी गोली, सीट को लेकर हुआ था झगड़ा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -