चलती क्लास में छात्र ने सहपाठी को मारी गोली, सीट को लेकर हुआ था झगड़ा
चलती क्लास में छात्र ने सहपाठी को मारी गोली, सीट को लेकर हुआ था झगड़ा
Share:

लखनऊ: यूपी के बुलंदशहर जिले में एक नाबालिग छात्र ने अपने सहपाठी को चलती क्लास में अचानक गोली मार दी। इस घटना में छात्र की मौत हो गयी। दोनों की उम्र तक़रीबन 14 साल थी। बताया जा रहा है कि क्लास में सीट पर बैठने को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था। बुलंदशहर पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है और लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली है। पुलिस के मुताबिक, घटना विगत गुरुवार की है।

जानकारी के मुताबिक, जिस वक़्त नाबालिग ने अपने सहपाठी को गोली मारी उस वक़्त क्लास में टीचर पढ़ा रहे थे। अचानक गोली की आवाज़ सुनते ही क्लास में सन्नाटा छा गया। उसके बाद जैसे ही क्लास में मौजूद अन्य छात्रों ने देखा कि उसके सहपाठी को गोली मार दी गयी है तो वे बेतहाशा चीखने-चिल्लाने लगे और क्लासरूम से भागने लगे। इस दौरान आरोपी छात्र ने मौके से फरार होने ला प्रयास किया, किन्तु स्कूल के अध्यापक ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

बुलंदशहर पुलिस ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि बुधवार को दोनों बच्चों में एक ही सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों विद्यार्थी में जमकर मारपीट भी हुई। किन्तु आरोपी छात्र इतने गुस्से में था कि वह गुरुवार को पिस्तौल लेकर स्कूल आ गया। पिस्तौल उसके चाचा की थी जो सेना में हैं और इन दिनों छुट्टी में घर आये हुए हैं। पुलिस ने आगे बताते हुए कहा कि लगभग 11 बजे के आसपास जैसे ही क्लास शुरू हुआ तो आरोपी छात्र ने अपने बैग से पिस्तौल निकाली और तीन गोलियां मार दी। गोली मृतक छात्र के सिर में लगी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। अन्य दो गोली उसके सीने और पेट में लगी। इस दौरान आरोपी छात्र ने भागने कि कोशिश भी की, लेकिन शिक्षकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया । 

दोस्तों ने ही कर दी युवक की हत्या, ड्रग्स लेने के बाद हुआ विवाद

शौच करने गई युवती की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

डांसर की आँखों में मिर्ची झोंककर लाखों का माल लेकर भागा चोर, तमाशा देखते रहे लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -