उत्तर प्रदेश: छात्रा से छेड़छाड़ करने पर शिक्षक को छात्रों ने पीटा
उत्तर प्रदेश: छात्रा से छेड़छाड़ करने पर शिक्षक को छात्रों ने पीटा
Share:

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के सोरांव क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज में लड़कियों के साथ कथित तौर पर छेड़खानी करने पर जब एक शिक्षक ने छात्रों को लताड़ लगाई तो छात्रों व उनके परिजनों ने शिक्षक की पिटाई कर दी। पुलिस के अनुसार, आरोपी छात्रों ने मंगलवार को आदर्श जनता इंटर कॉलेज के परिसर में एक स्वास्थ्य शिविर के दौरान कुछ लड़कियों के साथ छेड़खानी की थी।

शिक्षक ने इस व्यव्हार पर उन छात्रों को वहां से निकाल दिया जिसके बाद वे अपने-अपने घर चले गए और अपने परिवार के लोगों के साथ वापस आए और डंडे से शिक्षक की बेरहमी से पिटाई की। इन छात्रों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ भी की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। वहीं आरोपी लड़के फरार बताए जा रहे हैं।

हालांकि इनमें से एक के परिजन ने कहा है कि शिविर में स्वास्थ्य जांच के दौरान कुछ छात्र गलती से कुछ लड़कियों पर गिर गए थे और शिक्षक ने उन्हें इस बात के लिए मारा और उन्हें अपशब्द कहे। वहीं पुलिस ने कहा है कि फिलहाल सभी प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है, इसके साथ ही पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच करने में लगी हुई है।

झारखंड से फिर सामने आई मॉब लिंचिंग की घटना, बैटरी चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या

शर्मनाक: बेटे की चाहत में जल्लाद बना पिता, अपनी 17 दिन की बच्ची को दफना दिया जिन्दा

पुलिस अधिकारी के घर में चोरी, 14 लाख समेत गहने लेकर चोर गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -