पुलिस अधिकारी के घर में चोरी, 14 लाख समेत गहने लेकर चोर गायब
पुलिस अधिकारी के घर में चोरी, 14 लाख समेत गहने लेकर चोर गायब
Share:

लखनऊ: वैसे तो आज के समय में हर कही कुछ न कुछ हो रहा है वही यदि बात की जाए क्राइम और कत्ल कि तो आए दिन एक नया मामला सुनने को मिल रहा है वही एक केस उत्तर प्रदेश स्थित फतेहपुर जिले में एक और नया मुद्दा सामने आया है, जंहा फतेहपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के दक्षिणी मुराइन टोला में एक इंस्पेक्टर के घर में बीते मंगलवार रात चोरों ने कुंडी काटकर 14 लाख नकदी समेत करीब 50 लाख के गहने चुरा कर फरार हो गए.

वही मिली जानकारी के अनुसार मुरैन टोला में रहने वाले इंस्पेक्टर वहीद अहमद इन दिनों लखनऊ मलिहाबाद थाने के अपराध निरीक्षक हैं. जंहा वह शहर के नासेपीर रोड में स्थित ओम गार्डन में अपनी दो बेटियों की शादी के दौरान घर में ताला बंद कर पूरे परिवार सहित गेस्ट हाउस गए हुए थे. जंहा घर को सुनसान पाकर चोरों ने निशाना बनाया.

और घर की कुण्डी काटकर घर में मौजूद दोनों शादीशुदा बेटियों के रुपये व गहने जो घर में ही बाकी कीमती सामन के साथ रखा हुआ था, जिसे चोरों ने पहले अलमीरा का ताला तोड़ा और उसमे रखे करीब 14 लाख से अधिक का नगद और 50 लाख से अधिक के गहने को चुराकर भाग निकले. जब पुलिस अधिकारी घर पंहुचा तो इस मामले को लेकर अपनी टीम के सतह छानबीन शुरू कर दी है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाल जितेंद्र सिंह ने बताया कि 14 लाख रुपए नकदी बताया जा रहा है.

प्रेमी संग आपत्तिजनक हाल में पकड़ी गई तो नाबालिग लड़की ने कर ली खुदकुशी

बेटी ने किया शादी से इंकार तो पिता ने ले ली जान

आधी रात को दीवार फांदकर युवती के घर में घुसा युवक और फिर किया दिल दहला देने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -