झारखंड से फिर सामने आई मॉब लिंचिंग की घटना, बैटरी चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या
झारखंड से फिर सामने आई मॉब लिंचिंग की घटना, बैटरी चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या
Share:

रांची: झारखंड में एक बार फिर मॉब लिंचिंग की घटना प्रकाश में आई है। चोरी के आरोप में दो लोगों की जमकर पिटाई की है। प्रभात खबर पर छपी खबर के मुताबिक, बोकारो थर्मल थाना अंतर्गत गोविंदपुर बस्ती में मंगलवार की रात को गुस्साई भीड़ ने बैट्री चोरी के आरोपी 45 वर्षीय मुबारक अंसारी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतर दिया। जानकारी के मुताबिक मृतक बोकारो थर्मल थाना अंतर्गत नयी बस्ती का निवासी था।

इस मामले में पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर उमेश कुमार ठाकुर हिरासत में लिये गये एक ही परिवार के इन पांच लोगों से सवाल-जवाब कर रहे हैं। डीएसपी अंजनि अंजन ने घटना की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला मॉब लिंचिंग का लगता है, अभी मामले की जांच चल रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गोविंदपुर ई पंचायत अंतर्गत सीसीएल गोविंदपुर अस्पताल के सामने गोविंदपुर बस्ती ले रहने वाले प्रेमचंद महतो उनके पुत्र कुंदन महतो एवं नंदन महतो गाड़ियों को धोने के लिए सर्विसिंग सेंटर चलाते हैं।

एक हफ्ते पहले ही सर्विसिंग सेंटर में चोरी हुई थी और पानी के टूल्लू पंप समेत अन्य पाइप की चोरी हुई थी। मंगलवार की रात को तक़रीबन दो बजे प्रेमचंद महतो की पत्नी नैना देवी लघुशंका के लिए सर्विसिंग सेंटर स्थित अपने घर से बाहर निकली, तो देखा कि दो शख्स वाहन की बैट्री चुराकर लेकर जा रहे हैं। नैना देवी द्वारा शोर मचाये जाने पर घर के सभी सदस्य प्रेमचंद महतो, कुंदन महतो एवं नंदन महतो ने दौड़कर बैट्री चोरी कर ले जा रहे दोनों चोर को दबोचा तथा पीट पीट कर उन्हें घायल कर दिया, जब उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, तो उनमे से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है।

कैसे कर सकते है SIP में निवेश, जानिए क्या है प्रोसेस

भारत में प्याज़ की आपूर्ति दूर करने के लिए मदद करेंगे ये 4 देश, कम होंगी कीमतें

लाल निशान पर खुला बाजार, डॉलर के सामने रुपया भी टूटा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -