गैंगस्टर अबू सालेम का साथी गिरफ्तार, दिल्ली में करता था अवैध वसूली
गैंगस्टर अबू सालेम का साथी गिरफ्तार, दिल्ली में करता था अवैध वसूली
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश STF ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए जेल में कैद खतरनाक अपराधी अबू सलेम के करीबी गजेंद्र सिंह को अरेस्ट कर लिया है। गजेंद्र पर आरोप है वह दिल्ली NCR में अवैध वसूली करने का काम करता था, यही नहीं वह अबू सलेम के पैसे भी यहां की प्रॉपर्टी में भी निवेश करता था। सामने आ रही जानकारी के अनुसार, यूपी स्पेशल टॉस्क फोर्स की ग्रेटर नोएडा यूनिट ने आरोपी गजेंद्र सिंह को सेक्टर 20 से बुधवार रात को अरेस्ट किया है।

गजेंद्र सिंह को अरेस्ट करने वाली टीम का नेतृत्व अधिकारी राजकुमार मिश्रा ने किया था। वह शातिर अपराधी खान मुबारक का भी बेहद करीबी बताया जा रहा है। गिरफ्तार किए गए गजेंद्र सिंह पर आरोप है कि वह अबू सलेम की गैंग के नाम पर लोगों से पैसे हडपता था, इसके साथ ही अवैध वसूली का काम भी करता था। 

साल 2014 में उसने दिल्ली के एक कारोबारी से प्रॉपर्टी का सौदा करने के नाम पर 1 करोड़ 80 लाख लूट लिए थे। जब कारोबारी ने अपने पैसे वापस मांगे तो गजेंद्र सिंह ने खान मुबारक के शूटर्स की सहायता से उन पर फायरिंग कराई थी। इस काम के लिए गजेंद्र ने खान मुबारक को 10 लाख रुपए भी दिए थे। इसकी मनी ट्रेल भी सामने आई है। पुलिस फिलहाल गजेंद्र से पूछताछ कर रही है। 

डॉक्टर्स डे पर रितेश-जेनेलिया ने लिया यह अहम फैसला, जानकर करेंगे तारीफ़

सैनिटाइजर पर जीएसटी घटाने की मांग, वित्त मंत्रालय ने दिया ये जवाब

पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -