डॉक्टर्स डे पर रितेश-जेनेलिया ने लिया यह अहम फैसला, जानकर करेंगे तारीफ़

डॉक्टर्स डे पर रितेश-जेनेलिया ने लिया यह अहम फैसला, जानकर करेंगे तारीफ़

बीते कल यानी 1 जुलाई को डॉक्टर्स डे था. वहीं इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख ने बड़ा खुलासा किया है. जी दरअसल दोनों ने बीते कल यानी डॉक्टर्स डे पर अपने ऑर्गन्स डोनेट करने का संकल्प लिया है. बीते कल ही जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बारे में बताया है. उन्होंने अपने वीडियो में लोगों से भी ऐसा करने की अपील की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा, ''रितेश और मैं लंबे समय से इस बारे में सोच रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से इसे कर नहीं सके. आज डॉक्टर्स दिवस के मौके पर हम अपने अंगों को दान करने का संकल्प लेते हैं. हमें प्रेरणा देने के लिए हम डॉक्टर नोजर शेरियर और फोग्सी को धन्यवाद देते हैं.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में जेनेलिया ने कहा, "हमने अंगदान करने का फैसला किया है और हमें लगता है कि जिंदगी से बड़ा और बेहतर तोहफा कुछ नहीं हो सकता. तो मैं आप लोगों से भी कहना चाहती हूं कि अगर आपको ऐसा महसूस होता है कि ये आपके तरह की चैरिटी हो सकती है तो प्लीज आगे आइए और ये प्रण लीजिए."

इसके अलावा इस वीडियो में रितेश कहते हैं, 'हाय दोस्तों, मैंने और जेनिलिया ने इस बारे में बहुत बार सोचा और बहुत बार डिस्कस भी किया. पर दुर्भाग्य से अब तक कह नहीं पाए. लेकिन आज 1 जुलाई को हम ये कहना चाहते हैं और आपको बताना चाहते हैं कि हम दोनों ने एक संकल्प लिया है कि हमने अपने अंगों को दान करने का फैसला किया है.' आपको पता ही होगा रितेश और जेनेलिया दोनों ही बेहतरीन स्टार्स हैं और दोनों मराठी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में दिखाई दे चुके हैं.

सिनेमा को दुनिया का सबसे खूबसूरत धोखा मानती है यह एक्ट्रेस

सोनी राजदान ने शेयर किया स्वीमिंग पूल में दिखे सांप का वीडियो, नीतू कपूर ने किया कमेंट

सुशांत की मौत के समय घर पर ही थे उनके दोस्त, दोबारा हुई पूछताछ