कक्षा 2री के छात्र से शिक्षामित्र ने जबरन लगवाई झाड़ू, फिर कर दी पिटाई और...
कक्षा 2री के छात्र से शिक्षामित्र ने जबरन लगवाई झाड़ू, फिर कर दी पिटाई और...
Share:

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में एक सिरफिरा शिक्षामित्र ने एक मासूम छात्र के साथ बेहद अमानवीय व्यव्हार किया। पहले तो उसने कक्षा 2 के छात्र दीपक से जबरदस्ती झाड़ू लगवाई और जब सफाई ठीक से नहीं हुई तो उसकी पिटाई कर दी। मासूम की पिटाई के बाद भी जब शिक्षामित्र का मन नहीं भरा तो, उसने मासूम छात्र को धक्का दे दिया। जिस कारण छात्र पास पड़े बेंच पर गिर गया और उसके आंख पर गंभीर चोट लग गई।

पीड़ित के परिजनों ने आरोपी शिक्षामित्र के खिलाफ थाना पटरंगा में शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी शिक्षामित्र पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि शिक्षामित्र के गुस्से का शिकार हुए मासूम की खता सिर्फ यह थी कि वह स्कूल पढ़ने गया था। किन्तु अध्यापक ने उसके नन्हे-नन्हे हाथों में झाड़ू पकड़ा दी। दीपक के नन्हें हाथों से साफ झाड़ू नहीं लग सकी तो शिक्षामित्र आग बबूला हो गया और उसने ना सिर्फ डंडों से मासूम की पिटाई की बल्कि पीड़ित की आंख को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

यह घटना अयोध्या जिले के थाना पटरंगा के गनौली प्राथमिक विद्यालय की है। जहां कक्षा 2 के छात्र दीपक के साथ शिक्षामित्र ने ऐसी हैवानियत दिखाई की उसकी जान पर बन गई। दीपक का कसूर सिर्फ इतना सा था कि जिस हाथ में पुस्तक होनी चाहिए थे उस हाथ में शिक्षामित्र ने झाड़ू पकड़ा दिया। दीपक के नन्हें हाथ सफाई सही से नहीं कर पाए तो उसको ऐसा दंड दिया जिसे वह जीवन भर भूल नहीं सकता। 

आज फ़ारूक़ और उमर अब्दुल्ला से मुलाकात करेंगे नेशनल कांफ्रेंस के नेता, प्रशासन ने दी इजाजत

इस बैंक ने भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी और गीतांजलि जेम्स को घोषित किया 'विलफुल डिफॉल्टर'

पाकिस्तानी सैन्य प्रमुख की बिजनेस लीडर्स के साथ बैठक, अटकलें तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -