शादी का झांसा देकर 8 साल तक लूटता रहा युवती की इज्जत, ऐसे उजागर हुआ मामला
शादी का झांसा देकर 8 साल तक लूटता रहा युवती की इज्जत, ऐसे उजागर हुआ मामला
Share:

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक युवक द्वारा युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे शादी करने का वादा किया और लगभग 8 साल तक उसका यौन शोषण करता रहा। अब आरोपी ने दूसरी युवती से शादी कर ली। अब पीड़िता ने पुलिस से शिकायत कर न्याय माँगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। वहीं, पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी से मिलीभगत कर कम धाराओं में केस दर्ज किया है।

दरअसल, वारदात जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र की है, जहां युवती को पड़ोस के ही युवक ने लगभग 8 साल पहले वर्ष 2012 में बहला-फुसलाकर अपने मोह पाश में फांस लिया। युवक 8 वर्ष से युवती का यौन शोषण कर रहा था। पीड़िता का आरोप है कि जब भी पीड़िता इसका विरोध करती थी, तभी आरोपी उससे विवाह करने का वायदा करता था और दुष्कर्म किया करता था। इस बीच कई बार पीड़िता ने जब शादी करने का दबाव डाला, तो आरोपी अपनी बहन की शादी पहले करने की बात कहकर टालता रहा, किन्तु अब आरोपी युवक ने एक अन्य युवती के साथ शादी रचा ली।

जब यह बात पीड़िता को पता चली, तो पीड़िता इंसाफ के लिए कांधला थाने शिकायत लेकर पहुंची। आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता की कोई सहायता नहीं की, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस के आला अधिकारियों से गुहार लगाई तो कांधला पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और आरोपी युवक को भी अरेस्ट कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी से मिलकर उसके मुकदमे में खेल करते हुए कई धाराओं को कम कर केस दर्ज किया है।

चलती प्राइवेट बस में हुआ महिला संग रेप

27 साल के युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

रंजिश के चलते भांजे ने की मामी और उसकी बेटी की थी हत्या, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -