27 साल के युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
27 साल के युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कतरास थाना अंतर्गत मालकेरा लाल धौड़ा कॉलोनी का है. जहाँ रहने वाले 27 साल के चंदन कुमार नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची, मामले की पड़ताल कर रही है . इस मामले में यह भी बताया गया है कि स्थानीय लोगों ने कहा है कि चंदन बेरोजगार युवक था जो दिन रात ऐसे ही घुमता रहता था.

वहीं कभी कभार वह डिश का छतरी लगाने का काम करता था. इसी के साथ उसके पिता की बहुत पहले ही मौत हो चुकी है. उन्होंने यह भी बताया कि दो भाईयों में बड़ा भाई बीसीसीएल कर्मी था, लेकिन अविवाहित चंदन अलग रहता था. उसे कई तरह की नशे की लत थी. इस मामले में बीते मंगलवार को उसका साथी चंदन को बुलाने गया तो कमरा का दरवाजा खुला था. वहीं जब वह अंदर घुसा तो दृश्य देख दंग रह गया. जी दरअसल युवक छत के रेलिंग पर रस्सी के सहारे फांसी पर झुलाता हुआ मिला.

इस मामले को जानने के बाद जब घटना की जानकारी जब आसपास के लोगो को हुई तो मौके पहुंच कर कतरास पुलिस को घटना की सूचना दी गई, पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद पीएमसीएच भेज दिया. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

अवैध संबंध के शक में पति ने ले ली पत्नी की जान, हुआ फरार

शराबी बेटे की गला दबाकर माँ ने कर दी हत्या, गिरफ्तार

प्रेमिका से धोखा मिलने के बाद रची हत्या की साजिश लेकिन पहले ही हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -