चलती प्राइवेट बस में हुआ महिला संग रेप
चलती प्राइवेट बस में हुआ महिला संग रेप
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है. जी दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा का है. जी दरअसल इस मामले में एक महिला के साथ चलती बस में रेप हुआ हुआ. जी दरअसल प्रतापगढ़ से प्राइवेट बस से बच्चों के साथ नोएडा आ रही एक महिला के साथ बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में महिला का कहना है घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया. वहीं नोएडा पहुंचने पर महिला ने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने पति को बताया. खबरों के अनुसार पति ने इस मामले में सेक्टर 20 थाना पुलिस को शिकायत की.

वहीं उसके बाद पुलिस ने बस को बरामद कर लिया है, एक की गिरफ्तारी हो गई है और पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच की बात कह रही है. खबर मिली है कि पुलिस को शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि, ''ड्राइवर ने पहले उसे आगे स्लीपर सीट दी. इसके बाद वह और पैसे मांगने लगा. महिला ने कहा कि आप मुझे जहां उतारेंगे, वहां मेरा पति मिलेंगे, वह पैसे दे देंगे. उसके बाद उसने सबसे पीछे वाली सीट पर ले जाकर बिठा दिया, वहां कोई नहीं था. इसके बाद ड्राइवर थोड़ी देर बाद आया और मेरे साथ जोर-जबरदस्ती करने लगा. उसने मेरा हाथ बांध दिया और गलत काम किया. साथ ही बोला कि ज्यादा चिल्लाओगी तो जान से मार दूंगा. मेरे दो बच्चे हैं, मैं डर गई थी. मैं कुछ नहीं बोल पाई. इसके बाद कंडक्टर और एक और लड़के ने कहा पैसा ले लीजिए और बात खत्म कर दीजिए.''

इस मामले में महिला ने पति को फोन पर दी सूचना. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है पीड़िता की मेडिकल जांच मेडिकल बोर्ड से कराई जा रही है. इसी के साथ ही बस में सह यात्रियों को ढूंढकर बयान किए जा रहे हैं, ताकि मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल हो और अभियुक्तों को सजा मिल सके.

27 साल के युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

रंजिश के चलते भांजे ने की मामी और उसकी बेटी की थी हत्या, हुआ गिरफ्तार

अवैध संबंध के शक में पति ने ले ली पत्नी की जान, हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -