संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के रामचन्द्र मिशन थाना क्षेत्र में रोजा शुगर मिल पर गन्ना लेकर आये शख्स की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। रविवार सुबह उसका शव पुलिस को कंडो की बठिया के पास से मिला है। युवक के शरीर पर चोट के निशान थे, जिसके चलते मृतक के परिवार वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं।

रोजा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव शेरपुर सरसवां निवासी श्यामलाल का 26 बर्षीय बेटा गजेंद्र शनिवार को विलाहिया सिंगरहा निवासी जितेंद्र के साथ उनका गन्ना लेकर ट्रैक्टर ट्राली से रामचन्द्र मिशन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम रौसर कोठी स्थित रोजा शुगर मिल आया हुआ था। गजेंद्र गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली यार्ड में खड़ी कर कहीं चला गया, जबकी गन्ना मालिक ट्रैक्टर-ट्राली पर ही रुका रहा। रविवार सुबह तक़रीबन छह बजे ग्रामीणों ने युवक की लाश यार्ड के पास कंडो की बठिया के बीच पड़ु हुई दिखी। 

युवक के चेहरे व शरीर पर जख्म के निशान थे तथा उसका एक पैर भी टूटा हुआ था। इस बीच मौके पर पहुंचे गन्ना मालिक जितेंद्र ने शव की शिनाख्त करते हुए सूचना युवक के परिजनों व पुलिस को दी। पुलिस ने गन्ना मालिक व ग्रामीणों से पूछताछ की तथा फॉरेंसिक टीम ने सबूत एकत्रित किए। पुलिस उपाधीक्षक नगर कुलदीप सिंह गुनावत ने भी मौके का निरिक्षण किया और परिवारवालों से पूछताछ थी। परीजनों ने किसी भी रंजिश से मना किया है और हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी है। 

एके-47 लेकर आए नक्सलियों ने की भाजपा नेता की हत्या, घटनास्थल से 'भाकपा' का पर्चा बरामद

ईडन गार्डन में बैठकर ही लगा रहे थे सट्टा, कोलकाता पुलिस ने तीन सटोरियों को किया गिरफ्तार

बच्चे को जन्म नहीं दे पाई महिला तो ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट

Most Popular

- Sponsored Advert -