नए घोटाले में आया मंत्री जय प्रकाश निषाद का नाम, होगी पूछताछ!
नए घोटाले में आया मंत्री जय प्रकाश निषाद का नाम, होगी पूछताछ!
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीते दिनों पशुधन घोटाले के बारे में चर्चा हुई थी और अब उसके बाद एक और घोटाले के बारे में बताया जा रहा है। जी दरअसल इस समय अधिकारियों-मंत्रियों की मिलीभगत से एक और घोटाले के बारे में जानकारी मिली है। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये का फर्जीवाड़ा हुआ है। इस मामले में पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद की संलिप्पतता का शक जाहिर किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक अब सबूत इकट्ठा करने के लिए पुलिस राज्यमंत्री से पूछताछ कर सकती है। खबरें हैं कि राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की तैयारी की जा रही है। जी दरअसल मंत्री से पशुधन फर्जीवाड़े में एसीपी गोमती नगर पूछताछ कर चुकी है। वह इसलिए क्योंकि इन दोनों फर्जीवाड़े के मुख्य आरोपी आशीष राय का मंत्री के दफ्तर में आना-जाना था। पुलिस ने शक जताया है कि मंत्री को भी इस नए फर्जीवाड़े के बारे में पता हो सकता है।

वैसे आपको याद हो तो इससे पहले यूपी के पशुपालन विभाग में आटे की सप्लाई के नाम पर ठगी हुई थी। केवल यही नहीं बल्कि इसमें गुजरात के व्यापारी नरेन्द्र पटेल ने एफआईआर दर्ज करवाई गई थी जिसमें पत्रकारों अधिकारियों ने व्यापारी को पशुधन विभाग मे ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों रूपये ठग लिए थे। इसी के साथ पशुपालन विभाग के मामले की जांच के दौरान ही खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का फर्जीवाड़ा भी सामने आ गया था जिस पर जांच हुई।

अब दिल्ली के ये भाजपा अध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

बुलंदशहर के अस्पताल के मरीजों ने डीएम के सामने सुनाया अपना दुखड़ा

पेट दर्द में राहत देंगे ये घरेलू उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -