यूपी: रिश्वत का आरोप लगाने वाले युवक ने मांगी लिखित माफ़ी
यूपी: रिश्वत का आरोप लगाने वाले युवक ने मांगी लिखित माफ़ी
Share:

यूपी: मुख्य सचिव पर रिश्वत का आरोप लगाने वाले युवक अभिषेक ने अब लिखित माफ़ी मांग ली है जिसके तुरंत बाद उसे रिहा भी कर दिया गया. यह सब घटना क्रम बड़ी तेजी से घटा. अभिषेक गुप्ता नाम के 22 साल के युवक ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल पर रिश्वत मांगे का आरोप लगाकर सूबे में भूचाल ला दिया था. जिस पर उसी युवा को हिरासत में भी लिया गया.मामले के समीकरण और बदल गए जब प्रमुख सचिव पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाने वाले वीडियो के बाद अभिषेक गुप्ता ने पूरा दिन पुलिस हिरासत में रहने के बाद एक और वीडियो जारी और प्रमुख सचिव पर लगाए गए सारे आरोप वापस लेने की बात कही है. 

अभिषेक गुप्ता का कहना है कि उन्होंने अपना 'मानसिक संतुलन खो दिया है.' उसके तुरंत बाद अभी अभिषेक ने लिखित माफ़ी भी मांग ली है जिसके बाद उसे रिहा कर दिया गया है. साथ ही मामला भी अब सुलझता दिख रहा है. गौरतलब है कि लखनऊ के रहने वाले अभिषेक गुप्ता ने पेट्रोल पम्प खोलने और उसके सामने सड़क की जगह को लेकर बात करने हुए यूपी सीएम के मुख्य सचिव एसपी गोयल पर 25 लाख की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था. अभिसेक का आरोप लगाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो गया था.

जिसके बाद अभिषेक को पुलिस हिरासत में ले लिया गया था. इस मामले में लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय प्रभारी भारत दीक्षित ने पार्टी पदाधिकारियों के नाम का दुरुपयोग करने वाले गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की थी. मगर तेजी से बदलते घटनाक्रम में अभिषेक ने लिखित माफ़ी मांग ली और उसे रिहा कर दिया गया है

यूपी के प्रमुख सचिव पर रिश्वत मांगने का आरोप

योगी सरकार की सख्त कार्रवाई, सस्पेंड किए दो जिलों के डीएम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -