शादी के दूसरे ही दिन पति को छोड़कर प्रेमी के पास चली गई पत्नी, फिर हुआ गलती का अहसास लेकिन...
शादी के दूसरे ही दिन पति को छोड़कर प्रेमी के पास चली गई पत्नी, फिर हुआ गलती का अहसास लेकिन...
Share:

भोपाल: एक महिला शादी के मात्र सात दिन बाद प्रेमी के लिए अपने पति को छोड़कर चली गई, जब उसे अपनी गलती का अहसास हुआ तो अब पति के पास वापस आना चाहती है। वहीं जब पति ने अपने साथ रखने से इंकार किया, तो महिला ने पति के खिलाफ भरण पोषण का मुकदमा कर दिया। यह केस लगभग आठ महीने पुराना है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भोपाल के कोलार क्षेत्र की रहने वाली पत्नी ने विवाह के बाद ही पति को बता दिया कि वह किसी और से प्रेम करती है और यह विवाह माता-पिता और समाज के दबाव में किया है और वह प्रेमी के पास जाना चाहती है।

निजी कंपनी में एकाउंटेंट के पद पर कार्यरत पति ने शिक्षिका पत्नी को जाने के लिए मंजूरी दे दी। पत्नी ने अपनी मर्जी से नोटरी पर पति से 9 जुलाई 2019 को संबंध विच्छेद कर लिया। वह अपने शिक्षक प्रेमी के साथ रहने लगी। पति आनंदनगर का निवासी है। दोनों का विवाह 17 मई 2019 को हुआ था। अब पत्नी ने फॅमिली कोर्ट में पति के खिलाफ भरण-पोषण का मुकदमा किया है और वापस पति के पास आना चाहती हैं। वहीं पति ने तलाक के लिए याचिका दायर की है। दोनों पक्षों की काउंसिलिंग जारी है।

काउंसिलिंग के दौरान पति का पूरा परिवार उसके साथ मौजूद था। पति ने नोटरी दिखाते हुए कहा कि आपसी सहमति से संबंध विच्छेद किया गया था। अब साथ रहने की कोई गुंजाइश नही है। हम दोनों के बीच विवाह के बाद ही संबंध खत्म हो गया। मेरे साथ वो केवल दो दिन ही रही। अब भरण-पोषण देने का कोई पश्न ही नहीं उठता है। इस पर अदालत ने कहा है कि जब मर्जी से शादी तोड़ी गई थी, अब पति भरण पोषण देने से इंकार कर सकता है,।

मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर किया युवती का यौन शोषण, गर्भवती होने पर हो गया फरार

छात्रा ने मैथ्स टीचर पर लगाया आरोप, कहा- सात साल से लगातार कर रहा है दुष्कर्म...

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने की पीड़िता के पिता की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -