72 वर्षीय कमर अंसारी ने किया 9 साल की लड़की का बलात्कार, उसकी दुकान में दूध लेने गई थी मासूम
72 वर्षीय कमर अंसारी ने किया 9 साल की लड़की का बलात्कार, उसकी दुकान में दूध लेने गई थी मासूम
Share:

मुंबई : 30 अप्रैल को, महाराष्ट्र के ठाणे में कमर अंसारी नाम के 72 वर्षीय व्यक्ति ने 9 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंसारी एक बेकरी शॉप चलाता है। पीड़ित कुछ सामान खरीदने के लिए दुकान पर गई थी। अंसारी ने चॉकलेट देने के नाम पर छोटी बच्ची को फुसलाया और उसके साथ बलात्कार किया। इस संबंध में FIR दर्ज कर ली गई है और अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना ठाणे के महात्मा फुले चौक पुलिस स्टेशन क्षेत्र में हुई।

रिपोर्ट के अनुसार, कमर अंसारी काफी लंबे समय से बेकरी चला रहा हैं। 30 अप्रैल को 9 साल की नाबालिग लड़की उसकी दुकान पर दूध लेने आई थी। कथित तौर पर, अंसारी ने पहले उसे बातचीत में उलझाया और फिर उसे चॉकलेट देने के नाम पर फुसलाया। वह उसे दुकान के अंदर ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। घटना के वक्त दुकान पर कोई और मौजूद नहीं था। नाबालिग से दुष्कर्म करने के बाद अंसारी ने उसे मुंह बंद रखने के लिए 10 रुपये दिए और किसी को बताने पर उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी। जब लड़की घर लौटी तो उसने पूरी घटना अपने माता-पिता को बताई। बच्ची की 42 वर्षीय मां उसे लेकर थाने पहुंची, शिकायत दर्ज कराई और अंसारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।  इस मामले में 1 मई को FIR दर्ज की गई और अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया।

इंस्पेक्टर शैलेश साल्वी ने मीडिया से बात की और घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि आरोपी अंसारी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376, 376ए, 376बी, 506 और POCSO अधिनियम की धारा 4 और 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे अदालत में पेश किया गया जहां अंसारी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। बाद में उन्हें जेल भेज दिया गया। पीड़िता को मेडिकल और काउंसलिंग के लिए भेजा गया है, और मामले की आगे की जांच जारी है। 

ताहिर अली ने दोस्त के साथ मिलकर किया लड़की का सामूहिक बलात्कार, जंगल में बेहोश छोड़कर हुआ फरार

शाहनवाज खान ने भाभी और दो भतीजियों को गला काटकर मार डाला, तालाब में फेंके शव

दलित लड़की का रेप कर गर्भवती किया, फिर सद्दाम ने इंस्पेक्टर-कांस्टेबल को मारे चाक़ू.. कर्नाटक की घटना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -