शातिर बदमाश झुन्ना पंडित की इनामी माँ और बड़ा भाई गिरफ्तार
शातिर बदमाश झुन्ना पंडित की इनामी माँ और बड़ा भाई गिरफ्तार
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में खौफ का पर्याय बन चुके शातिर बदमाश झुन्ना पंडित की मां और इनामी सगे बड़े भाई को कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शातिर के पास से एक बाइक व मोबाइल भी बरामद हुआ है। रविवार को सहायक पुलिस अधीक्षक/सीओ कैंट मुश्ताक अहमद ने बताया कि शातिर झुन्ना पंडित की मां उषा देवी के सिर पर 20 हजार और भाई जय प्रकाश मिश्र उर्फ मोनू पर 25 हजार रूपये का इनाम रखा गया था।

दोनों पर सथवां के पूर्व प्रधान राजेश पटेल के अपहरण व दिव्यांग पान विक्रेता दिलीप पटेल के क़त्ल की साजिश में शामिल होने का इल्जाम है। सीओ ने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए कैंट पुलिस लगातार कोशिश कर रही थी। सूचना पर दोनों को आज दोपहर 11 बजे पांडेयपुर स्थित हिमांशु अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया गया। 

पूछताछ में दोनों ने बताया कि लूटपाट की राशि को अपने पास रखते है। झुन्ना और उसके साथियों की देखभाल भी करते है। गिरफ्तारी में प्रभारी निरीक्षक कैन्ट अश्वनी चतुर्वेदी, चौकी प्रभारी नदेसर अशोक कुमार, लालपुर प्रभारी राहुल रंजन, क्राइम ब्रांच टीम शामिल रही। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए सभी लोगों से पूछताछ कर रही है और उनसे राज उगलवाने की कोशिश कर रही है।

SBI का चेक बुक मंगवा सकते है ऑनलाइन, ऐसे करें अप्लाई

गलती करना पड़ा सकता है महंगा, निवेश करने के सही तरीके जाने यहाँ

रिलायंस ने मारी बाजी रही शीर्ष पर, टीसीएस को उठाना पड़ा भरी नुक्सान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -