रौनक बनकर 'महमूद खान' ने हिन्दू युवती को फंसाया, फिर शुरू हुआ धर्मान्तरण और शोषण का गन्दा खेल
रौनक बनकर 'महमूद खान' ने हिन्दू युवती को फंसाया, फिर शुरू हुआ धर्मान्तरण और शोषण का गन्दा खेल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच से लव जिहाद और धर्म परिवर्तन का एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। महमूद खान ने अपने आप को रौनक चौरसिया बताते हुए एक हिंदू युवती को प्रेम अपने जाल में फँसा लिया। इसके बाद उसने लगातार दो वर्षों तक युवती का दैहिक शोषण किया और उसका अश्लील वीडियो मोबाइल में उतार लिया।

बहराइच के रिसिया गुदनी बसाई के निवासी महमूद खान की असलियत पता चलने पर पीड़िता ने विरोध किया। उसके बाद महमूद, पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा और जबरन धर्मांतरण कराकर उसके साथ निकाह कर लिया। पीड़िता के मुस्लिम बनने और निकाह करने के बाद भी महमूद का अत्याचार कम नहीं हुआ। वह आए दिन पीड़ता को पीटता था। जब पीड़िता आरोपित महमूद की प्रताड़ना से तंग आ गई, तो उसने आलमबाग थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए महमूद को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपित महमूद खान मानक नगर में बीते कई वर्षों से रह रहा है और प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है।

वहीं, पीड़िता के मुताबिक, आरोपित महमूद खान ने खुद को हिंदू बताकर उसे अपने जाल में फंसाया था। उसने अपना नाम रौनक चौरसिया बताया था और फिर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए। पीड़िता के मुताबिक, महमूद ने उसके बाल भी काट डाले थे और मारपीट कर घर से बाहर कर दिया था। इसके साथ ही महमूद ने उसे धमकी दी थी कि, यदि पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देगा। आलमबाग के प्रभारी निरीक्षक शिवशंकर महादेवन ने जानकारी दी है, कि 'पीड़ित युवती का पहले भी कई बार महमूद के साथ विवाद हो चुका है। इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई है। दोनों ने निकाह किया था और दो साल से साथ रह रहे थे। युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है।'

मदरसे में जिहादी शिक्षा देते थे मौलाना, पिटाई के बाद छात्र ने खोले चौकाने वाले राज

मटन सूप में गिरा मिला चावल देखकर भड़के दो लोग, गुस्से में ले ली वेटर की जान

कॉलेज के महिला शौचालय में रखा था मोबाइल, देखा तो उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -