मटन सूप में गिरा मिला चावल देखकर भड़के दो लोग, गुस्से में ले ली वेटर की जान
मटन सूप में गिरा मिला चावल देखकर भड़के दो लोग, गुस्से में ले ली वेटर की जान
Share:

पुणे: महाराष्ट्र में पुणे के एक होटल से चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ एक मामूली बात पर वेटर की नृशंस हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार को बताया कि पिंपल सौदागर इलाके के एक होटल में वेटर के रूप में काम करने वाले 19 वर्षीय व्यक्ति को दो ग्राहकों ने हमला कर मार डाला। हालाँकि हत्या के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं। बीते मंगलवार देर रात हुई इस घटना में होटल के दो अन्य कर्मचारी घायल हो गए। बताया जा रहा है शराब के नशे में धुत आरोपी मटन सूप में चावल देखकर भड़क गए और उसके बाद उन्होंने होटल के कर्मचारियों पर हमला कर दिया।

घर से शादी करने भागे नाबालिग पकड़ाए, लड़की है ढाई माह की गर्भवती

इस मामले में असिस्टेंट पुलिस इंसपेक्टर दिलीप पवार ने बताया कि वेटर मंगेश पोस्टे के सिर में चोट लगने से मौत हो गई। उन्होंने आगे कहा- आरोपियों में से एक की पहचान विजय वाघिरे के रूप में हुई है, जबकि दूसरे हमलावर का नाम सामने नहीं आया है। अगर उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।

इस मामले को देखते हुए आपको यह भी बता दें कि मामूली विवाद में हत्या का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पहले भी ऐसे मामले आते रहे हैं। जी दरअसल मुंबई में बीते 25 अक्टूबर को सिर्फ घूरने के कारण के युवक की हत्या कर दी है। उस मामले में पुलिस ने बताया था कि एक 28 साल के युवक को तीन लोगों ने पीटकर मार डाला था और पूछने पर पता चला कि वह युवक आरोपियों को घूर रहा था इसलिए उन्होंने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसकी बाद में मौत हो गई।

कोरोना के बाद मंडराया बड़ा खतरा, 7 की हुई दर्दनाक मौत

साधु की शक्ल में आया युवक और पूर्व सांसद पर कर दिया हमला

ख़बरों में छाए प्रिंसिपल, देखकर हैरान हुए अफसर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -