'बहुत अच्छा किया मेरे भाई..', कन्हैया के हत्या पर 'आसिफ' ने लिखा, यूपी पुलिस ने दबोचा

लखनऊ: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की नृशंस हत्या के बाद राजस्थान पुलिस की लापरवाही की हर तरफ आलोचना हो रही है, वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस इस मामले को लेकर बेहद सतर्क और मुस्तैद नजर आ रही है। उदयपुर घटना का सोशल मीडिया पर समर्थन करने नोएडा पुलिस ने गुरुवार (30 जून 2022) को आसिफ खान नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, उदयपुर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो प छपरौली गाँव के निवासी आसिफ खान ने लाइक किया और कमेंट करते हुए लिखा कि ‘बहुत अच्छा किया मेरे भाई।’ इस कमेंट को जब ग्रामीणों ने देखा, तो एक्सप्रेस-वे थाने में शिकायत दी। नोएडा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आसिफ खान को फ़ौरन अरेस्ट कर लिया और उसके मोबाइल को भी जब्त कर लिया है। उस पर धारा 505(2) (विभिन्न समुदायों के बीच शत्रुता, घॄणा या वैमनस्य की भावना उत्पन्न करने के आशय से असत्य कथन, जनश्रुति आदि परिचालित करना) के तहत केस दर्ज किया गया है। इस घटना की जानकारी यूपी पुलिस ने Twitter पर भी दी है।

बताया जा रहा है कि आसिफ खान मूल रूप से मुजफ्फरनगर का निवासी है और उसके अब्बू का नाम यूसुफ खान है। वे दोनों बीते 25 वर्षों से छपरौली गाँव में रह रहे हैं। थाना प्रभारी सुधीर कुमार के मुताबिक, आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया गया है।

दिन में हुई शादी, फिर सुहागरात के बाद हुआ कुछ ऐसा कि सुबह उड़ गए सबके होश

कानपुर फिर शर्मसार, पड़ोसी के नौकर ने किया 6 वर्षीय मासूम का बलात्कार

इंडियन बैंक में सरेआम 40 लाख लूटकर फरार हुए डकैती, ऐसे हुए गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -