इंडियन बैंक में सरेआम 40 लाख लूटकर फरार हुए डकैती, ऐसे हुए गिरफ्तार
इंडियन बैंक में सरेआम 40 लाख लूटकर फरार हुए डकैती, ऐसे हुए गिरफ्तार
Share:

रांची: बुधवार को चास इंडियन बैंक में सरेआम डकैती हुई। डकैतों ने बैंक से 40 लाख रुपए लूट लिए। हथियारों से लैस सभी अपराधी मास्क पहने हुए थे। दो बदमाशों के हाथ में बम भी था। डकैती की यह वारदात चास थाना इलाके के गुरुद्वारा के पास इंडियन बैंक में हुई। जिस समय बदमाश बैंक में घुसे उस समय 3 से 4 ग्राहक भी बैंक में उपस्थित थे।

वही 40 लाख रुपए की इस बैंक डकैती को मोटरसाइकिल से 6 की संख्या में आए बदमाशों ने अंजाम दिया है। हथियारबंद कुछ दोषियों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। दो के हाथ में देसी बम भी थे। बैंक में घुसते ही अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड को माथे पर हमला कर उसे घायल कर दिया। तत्पश्चात, बैंककर्मियों को बाथरूम में बंद कर महिला कैशियर व गार्ड से मारपीट की। बदमाशों ने कैशियर से चाबी लेकर लॉकर खोला तथा वहां का सारा रुपया बटोरने के बाद काउंटर में रखे रुपए लिए तथा ITI मोड़ की तरफ फरार हो गए।

वही इस लूट में सम्मिलित सभी 6 अपराधी को एसआईटी ने घटना के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। चार बदमाशों को धनबाद के भौंरा में गिरफ्तार किया गया। जबकि दो बदमाशों को गिरिडीह के डुमरी टोल प्लाजा के पास पटना जाने वाली बस से पकड़ा गया। सभी को धनबाद में एकत्रित होकर बिहार निकलना था। इन सभी ने घटना को अंजाम देने से पहले धनबाद में ही बैंक डकैती की योजना बनाई थी।

जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स ने मारा छापा

मथुरा में फंदे से लटका मिला मेरठ के सिपाही का शव, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

2 दरिंदों ने बन्दर को पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला, वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को भी पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -