भाभी से झगड़े का ननद ने 5 माह के भतीजे से लिया बदला, नदी में फेंककर मार डाला
भाभी से झगड़े का ननद ने 5 माह के भतीजे से लिया बदला, नदी में फेंककर मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिल्हौर के अंतगर्त आने वाले लालूपुरवा गांव में भाभी से चिढ़ी एक ननद ने पांच माह के मासूम को निर्ममता से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मासूम का शव मिलने के 36 घंटे बाद वारदात का खुलासा कर दिया है। लालूपुरवा गांव की रहने वाली रिंकू का पांच महीने का बेटा सुशील 14 नवंबर को अचानक घर से लापता हो गया था। 

उनकी शिकायत पर पुलिस ने जीजा देशराज के खिलाफ किडनेपिंग का केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। शुक्रवार को घर के पास उसका ईशन नदी से मासूम का शव बरामद हुआ था। रविवार सुबह पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि मासूम की जान उसकी बुआ सीता ने ही ली थी। इंस्पेक्टर बिल्हौर अतुल कुमार के अनुसार, आरोपित सीता को किडनेपिंग के साथ ही हत्या और सबूत मिटाने की धाराओं में जेल भेज दिया गया है। उसके साथ चार माह का बच्चा ऋषभ भी है।

इंस्पेक्टर बिल्हौर अतुल कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि पुलिस हिरासत में सीता ने बताया कि उसका पति देशराज से विवाद चलता था। इसलिए वह मायके में रहती थी, जहां भाभी राजकुमारी से उसकी लड़ाई होती थी। पति और भाभी दोनों ही उसकी नज़रों में खटकते रहते थे। इसलिए उसने पति को फंसाकर भाभी की जिंदगी भी तबाह करने की साजिश रच डाली। 14 नवंबर को घर में सो रहे मासूम को उठाकर जिंदा ईशन नदी में नाव के पास फेंक दिया। ऊपर से कपड़ा व कंबल डालकर उसे दबा दिया, जिससे उसकी जान चली गई।

एक अनहोनी ने ली कई की जान...चलती कार में आया ड्राइवर को हार्ट अटैक

कई ग्राम ब्राउन शुगर के साथ पकड़ाया युवक

ग्वालियर में दिनदहाड़े 1.20 करोड़ की लूट, बदमाशों ने बैंक के सामने ही की वारदात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -