एक अनहोनी ने ली कई की जान...चलती कार में आया ड्राइवर को हार्ट अटैक
एक अनहोनी ने ली कई की जान...चलती कार में आया ड्राइवर को हार्ट अटैक
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक कार हादसे का शिकार हो चुकी है। जिसमे 11 लोग जख्मी, जिसमें कई गंभीर हैं। जख्मी का उपचार ऊना के एक अस्पताल में किया जा रहा है। वहीं, गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को चंडीगढ़ रेफर भी कर दिया गया है। पुलिस ने कहा है कि घटना ऊना जिले के बदाहर गांव की है। रविवार दोपहर एक कार में सवार होकर 11 लोग बदाहर गांव में स्थित अपने घर वापस आ रहे है। गांव पहुंचते ही कार चालक को हार्ट अटैक आ गया। ड्राइवर को अचानक आए अटैक के चलते कार अनियंत्रित होकर पलट पड़ी। हादसे के चलते कार में सवार सभी लोग जख्मी हो चुके है।

दो महिलाओं की हालत गंभीर:  चालक सहित सभी घायलों को ग्रामीणों ने ऊना के एक हॉस्पिटल में भेज दिया गया है। दो महिलाओं की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उन्हें इलाज के लिए PGI चंडीगढ़ रेफर भी किया जा चुका है। घायलों में मदन लाल, कृष्णा, माया देवी, उर्मिला देवी, प्रवीण कुमारी, साक्षी, सिमरन, प्रभजोत, गुरबचनी देवी, प्रोमिला देवी और ड्राइवर अशोक कुमार शामिल हैं। ऊना पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कांगड़ा में घर पर गिरा था रॉकेट लांचर:  बता दें कि इसके पहले हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra) में अजीब केस भी सुनने के लिए मिला है। 30 अक्टूबर को यहां एक गांव में रॉकेट लांचर गिरा था। तेज धमाका सुन लोगों की जान हलक में अटक गई थी। वे अपने घरों से भाग खड़े हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रॉकेट के अवशेषों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी थी। गनीमत यह रही की धमाके की चपेट में कोई इंसान नहीं आया।

कई ग्राम ब्राउन शुगर के साथ पकड़ाया युवक

ग्वालियर में दिनदहाड़े 1.20 करोड़ की लूट, बदमाशों ने बैंक के सामने ही की वारदात

राजस्थान में पुजारी दम्पति पर हुआ जानलेवा हमला...जिन्दा जलाने का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -