शादी का झांसा देकर ठगने वाली 'लूटेरी दुल्हन' गिरफ्तार, बना रही थी नया शिकार

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की सिविल लाइंस पुलिस ने शादी का झांसा देकर ठगी करने वाली 'लुटेरी' दुल्हन सहित दो को अरेस्ट कर लिया है। पूछताछ में दोनों ने पहले भी कई लोगों को इसी तरह से ठगने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों का चालान कर दिया है। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। 

यह मामला सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के फकीरपुरा से सामने आया है। यहां पर रहने वाली सुनीता के बेटे का विवाह नहीं हो रहा था। जिस वजह से परेशान सुनीता ने अगवानपुर के काजीपुरा निवासी अपने परिचित नरेश यादव से बेटे की शादी करवाने के लिए लड़की खोजने के लिए कहा। जिस पर नरेश ने अपने परिचित डिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम तुमरिया कला के रहने वाले रिहान से बात की। रिहान ने कुंदरकी निवासी लड़की हतीशा से नरेश की भेंट कराई।

जब सुनीता और उसके बेटे को लड़की पसंद आ गई, तो रिहान ने खर्चे के नाम पर पंद्रह हजार रुपए की मांग की। रकम लेने के बाद उसने शादी का दिन निर्धारित कर दिया। बताया जा रहा है कि तयशुदा दिन पर सुनीता अपने बेटे व नरेश यादव के साथ निर्धारित जगह पर पहुंच गए, किन्तु वहां पर कोई नहीं मिला। रिहान व हतीशा के फ़ोन नंबरों पर संपर्क किया तो उनके फोन बंद मिले। ठगी का अहसास होने पर नरेश यादव ने सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज कराया गया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस ने बताया कि बुधवार को रिहान और हतीशा को कांठ रोड से एक प्राइवेट अस्पताल के पास से अरेस्ट कर लिया गया है। जबकि गिरोह के सदस्यों को तलाश किया जा रहा है।

इंदौर: चाक़ू घोंपकर पति ने की पत्नी की हत्या, दो माह पहले हुई थी लव मैरिज

केरल के मंत्री ईपी जयराजन, केटी जलील को विधानसभा हंगामा मामले में मिली जमानत

आतंकी फंडिंग मामले में एनआईए ने ली श्रीनगर में गैर सरकारी संगठन की तलाशी

Most Popular

- Sponsored Advert -