यूपी पुलिस और गुंडों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 अपराधी गिरफ्तार
यूपी पुलिस और गुंडों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 अपराधी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर- 39 पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार देर रात एनकाउंटर हुआ, जिसमें पुलिस ने कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के दो बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है. इनके कब्ज़े से पुलिस ने 25 हजार रुपए कैश, दो तमंचे, कारतूस और एक कार जब्त की है. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गोली लगी, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाश अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य बताए जा रहे हैं.

एडिशनल DCP रणविजय सिंह ने बताया कि, नोएडा के सेक्टर 39 पुलिस छलैरा कट के पास वाहनों की तलाशी ले रही थी. उसी दौरान वहां पर महिंद्रा लोगान कार आई, इसमें तीन लोग सवार थे. जब पुलिस ने उनको रिक्कर तलाशी लेने की कोशिश की, तो ये लोग गाड़ी लेकर भागने का प्रयास करने लगे.  पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए गाड़ी का पीछा किया और असगरपुर अंडरपास के पास उन्हें घेर लिया. खुद को घिरा देख तीनों बदमाश गाड़ी से उतरकर पुलिस टीम पर गोलीबारी करते हुए भागने लगे. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश जख्मी हो गए और एक बदमाश फरार होने में सफल रहा.  बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है.  

अपर उपायुक्त कहना है कि पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली है कि इन लोगों ने NCR में सैकड़ों लोगों को कार में बैठाकर लूटा है.  इन लोगों ने जुलाई महीने में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के महामाया फ्लाईओवर के पास से एक शख्स को कार में बैठाकर डेढ़ लाख रुपये की लूट की थी. उन्होंने बताया कि ये बदमाश इससे पहले भी कई बार हवालात जा चुके हैं. इनके फरार साथी को पकड़ने का प्रयास जारी है. जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा.  

चंद मिनटों में बन जाएगा PAN Card, बस अपनाएं ये आसान तरीका

दुनिया के 75 फीसद 'खिलौना बाजार' पर चीन का कब्ज़ा, भारत की हिस्सेदारी मात्र 0.5

आसाराम पर लिखी गई पुस्तक के प्रकाशन पर लगी रोक, दिल्ली कोर्ट ने दिया आदेश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -