ऐसा चढ़ा इश्क़ का बुखार, 16 साल के नाबालिग छात्र को लेकर टीचर हुई फरार
ऐसा चढ़ा इश्क़ का बुखार, 16 साल के नाबालिग छात्र को लेकर टीचर हुई फरार
Share:

नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक शिक्षिका को इश्क का ऐसा बुखार चढ़ा कि वह अपने 16 वर्षीय नाबालिग छात्र के साथ फरार हो गई. अब छात्र के पिता ने थाना सेक्टर 113 में शिक्षिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, सेक्टर 123 की रहने वाली 22 वर्षीय टीचर घर में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है. उसके घर के सामने एक 16 वर्षीय लड़का भी रहता है. 

रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग लड़का भी शिक्षिका के पास पढ़ने जाता था. इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. आरोप है कि रविवार को दोनों घर से फरार हो गए. छात्र के पिता मूल रूप से देवरिया के निवासी हैं. शिकायत में लड़के के पिता ने बताया है कि उनका 16 साल का बेटा रविवार को लगभग 1:30 बजे घर से आंटी के घर जाने की बात कहकर निकला था, मगर वह शाम तक नहीं लौटा.

नाबालिग छात्र के पिता ने पुलिस को बताया है कि सामने रहने वाली 22 वर्षीय लड़की उसे बहला फुसलाकर ले गई है. लड़के के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जांच जारी है. इस मामले को लेकर एडिशनल DCP आशुतोष द्विवेदी ने कहा है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, पता चला है कि छात्र, शिक्षिका के पास पढ़ने जाता था. प्रेम प्रसंग की भी बाते सामने आई है. सर्विलांस और अन्य तरीकों से उनका पता लगाया जा रहा है. जल्द ही दोनों का पता लगा लिया जाएगा.

दबंगो ने 10 वर्षीय मासूम को जिंदा जलाया, हैरान कर देगी वजह

दूसरों को थूका हुआ भोजन क्यों खिलाते हैं ये लोग ? ग़ाज़ियाबाद से तसीरुद्दीन गिरफ्तार, Video

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! प्रेमी के साथ मिलकर माँ ने की अपने ही 3 वर्षीय मासूम की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -