दूसरों को थूका हुआ भोजन क्यों खिलाते हैं ये लोग ? ग़ाज़ियाबाद से तसीरुद्दीन गिरफ्तार, Video
दूसरों को थूका हुआ भोजन क्यों खिलाते हैं ये लोग ? ग़ाज़ियाबाद से तसीरुद्दीन गिरफ्तार, Video
Share:

लखनऊ: लोगों को थूका हुआ भोजन परोसने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मदीना होटल से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक वायरल वीडियो में होटल में नौकरी करने वाला तसीरुद्दीन तंदूरी रोटी के लिए बनाए गए लोई में थूकता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार (19 जनवरी) को तसरुद्दीन को अरेस्ट कर लिया गया। 

 

साहिबाबाद की ACP पूनम मिश्रा ने बताया है कि टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसौंडा इलाके के एक होटल का वीडियो सामने आया था। इसमें थूक लगाकर रोटी बनाते हुए नज़र आ रहे शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि बुधवार को वीडियो सामने आने के बाद हिंदू रक्षा दल के महानगर संयोजक अनु चौधरी ने टीला मोड़ थाने में शिकायत दी थी। आरोपित के खिलाफ धारा 188, 269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके तहत 2 साल तक की जेल और जुर्माने का प्रावधान है।

बता दें की रोटी में थूक कर लोगों को खिलाने के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं, इसमें अधिकतर आरोपी मुस्लिम समुदाय के ही पाए गए हैं। दिसंबर 2022 में यूपी के मेरठ से इसी प्रकार का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें मवाना इलाके के रॉयल होटल में शोएब थूक लगाकर रोटी बना रहा था। मेरठ से ही एक वीडियो आया था, जिसमें सगाई समारोह में तंदूर पर एक शख्स थूक लगाकर रोटी बनाते हुए नज़र आया था। हालाँकि, इतने मामले सामने आने के बाद ये सवाल बना हुआ है कि, आखिर ये लोग, दूसरों को परोसने वाले भोजन में थूकते क्यों हैं ? इसके पीछे कारण क्या है ?

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! प्रेमी के साथ मिलकर माँ ने की अपने ही 3 वर्षीय मासूम की हत्या

नालंदा: बेटे ने कर डाली पिता की हत्या, संपत्ति विवाद में पीट-पीटकर मार डाला

दोस्तों से तंग आकर फंदे से झूली महिला, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -