यूपी में मानवता फिर शर्मसार, पड़ोसी युवक ने किया चार साल की बच्ची का बलात्कार
यूपी में मानवता फिर शर्मसार, पड़ोसी युवक ने किया चार साल की बच्ची का बलात्कार
Share:

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जनपद के जरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में चार साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ रेप  करने की घटना में बुधवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि इस घटना की जांच पड़ताल कराइ जा रही है। आरोपित भी नाबालिग है जिसके संबंध में पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि जरिया क्षेत्र में एक गांव में मंगलवार को एक शख्स अपने परिवार के साथ खेत गया था। घर में उसकी एक चार वर्षीय पुत्री व आठ साल का पुत्र अकेले था। इसी बीच पड़ोस के ही एक चौदह साल के किशोर ने मौका पाते ही बच्ची को उठाकर घर ले गया और उसके साथ रेप किया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपित किशोर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाते ही देर रात जरिया थानाध्यक्ष विक्रमाजीत सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि इस घटना में परिजनों की शिकायत पर थाने में दुष्कर्म और पास्को एक्ट का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित किशोर को भी गिरफ्तार कर थाने में घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिये अस्पताल भेजा गया है।

पत्नी के 300 टुकड़े करके रिटायर्ड कर्नल ने टिफ़िन में भरा, अदालत ने दी उम्रकैद

12 साल की बच्ची को गर्भवती कर मौलाना ने किया यह खौफनाक काम

गैंगरेप के बाद छात्रा ने लगा ली आग, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -