12 साल की बच्ची को गर्भवती कर मौलाना ने किया यह खौफनाक काम

मांडर : हाल ही में मांडर थाना क्षेत्र से जो मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में लड़कियों के एक मदरसा में एक साल से पढ़ रही 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद गर्भवती होने का मामला सामने आया है. वहीं अब लड़की का जबरन गर्भपात भी करवाया जा चुका है. इस मामले में पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने मौलाना शाहिद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भी भेज दिया है. इस मामले में आरोपी मदरसा का संचालक होने के साथ-साथ तीन बच्चों का पिता भी बताया गया है. पूरे मामले के बारे में बात करें तो आरोपी मलती गांव का निवासी है और कई सालों से वह अपने गांव के निकट ही आवासीय निजी मदरसा चला रहा था.

वहीं पुलिस ने जब इस मामले में जांच की तो उन्हें पता चला कि नाबालिग की कोख का सौदा 85 हजार रुपये में किया गया था और पुलिस ने गर्भपात कराने में संलिप्त निजी नर्सिंग होम के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पढ़ाई के दौरान ही शाहिद अंसारी ने छात्रा से दुष्कर्म किया था, जिसके बाद वह गर्भवती हो गयी थी. केवल इतना ही नहीं जब लड़की में चार महीने का गर्भ हो गया तो इसकी भनक शाहिद को लगी तो उसने गुनाह पर पर्दा डालने के लिये दो सप्ताह पूर्व रातू के एक निजी नर्सिंग होम में नाबालिग का जबरन गर्भपात करा दिया.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मदरसे में पढ़ रही बच्चियों के माध्यम से घटना की जानकारी कई लोगों को थी और इसके बाद कई अभिभावकों ने अपनी बच्चियों की पढ़ाई छुड़वा दी और घर बुला लिया था. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक एक-एक कर जब कई बच्चियां मदरसा छोड़ने लगीं तब मौलाना अपने को निर्दोष बताते हुए घटना की को झूठा बताने लगा. वहीं उसने पीड़िता के परिजनों को डीएनए टेस्ट कराने तथा बदनामी का भय दिखाकर अपने रिश्तेदारों के माध्यम से गर्भपात कराने के लिये तैयार भी कर लिया था. वहीं पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता का बयान लिया है और शाहिद को गिरफ्तार किया है.

महिला संग रेप करते हुए बोले दरिंदे- 'थोड़ी देर और फिर छोड़ देंगे'

लॉटरी संचालक से पैसे लेना पुलिस कर्मचारियों को पड़ा भारी, हाईकोर्ट में याचिका दायर

सोने का हार छीनने की कोशिश कर रहा था पाकिस्तानी युवक, 8 मार्च को दुबई में होग़ा फैसला

Most Popular

- Sponsored Advert -