गैंगरेप के बाद छात्रा ने लगा ली आग, सुसाइड नोट में लिखी यह बात
गैंगरेप के बाद छात्रा ने लगा ली आग, सुसाइड नोट में लिखी यह बात
Share:

बैतूल से अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में 8वीं की एक छात्रा ने गैंगरेप के बाद खुद को आग लगा ली है। वहीं वह अपने द्वारा लगाई गई आग से 95 फीसदी तक जली और उसे नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया ।

वहीं इस मामले में बताया गया है कि छात्रा के साथ कथित रूप से गैंगरेप हुआ और उसके बाद छात्रा ने मंगलवार को घर पर केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। खबरों के मुताबिक पीड़िता ने आत्महत्या से पहले एक नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने एक नाम और मोबाइल नंबर लिखकर गुनाहगारों को न छोड़ने की बात कही है। इस मामले में यह आरोप है कि छात्रा के साथ 3 लोगों ने बलात्कार किया जिसके बाद छात्रा ने मंगलवार को घर पर केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली।

वहीं पुलिस बलात्कार की घटना से साफ़ मना कर रही है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्ची के परिजन का कहना है कि, 'छात्रा किसी काम से मंगलवार को बैतूल गई थी। इस दौरान तीन लड़कों ने उसके साथ बलात्कार किया।' इस मामले में पीड़िता के सुसाइड नोट को लेकर भी हंगामा मचा हुआ है वहीं पीड़िता की मां ने 3 आरोपियों के नाम बताए हैं और पीड़िता की हालत काफी चिंताजनक बताई जा रही है। खबर लिखे जाने तक स्थिति नाजुक ही बताई गई है।

ट्रेलर और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, जलकर हुई ड्रायवर की मौत

बदमाशों ने पीट-पीटकर की युवक की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

महिला संग रेप करते हुए बोले दरिंदे- 'थोड़ी देर और फिर छोड़ देंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -