माँ के साथ बाज़ार जा रही थी लड़की, गन्ने के खेत में खिंच कर ले गए दो दरिंदे और फिर...

Apr 15 2019 06:07 PM
माँ के साथ बाज़ार जा रही थी लड़की, गन्ने के खेत में खिंच कर ले गए दो दरिंदे और फिर...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सामूहिक दुष्कर्म का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है, जहां दो दरिंदों ने एक लड़की के साथ उसकी मां के सामने ही दुष्कर्म किया. वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब युवती अपनी मां के साथ दवा लेने के लिए बाजार गई हुई थी. यह शर्मनाक घटना मुजफ्फरनगर जिले के ककरौली क्षेत्र की बताई जा रही है. 

यहाँ दो युवकों ने एक 22 वर्षीय लड़की को गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया. दरिंदगी की हद तो तब हो गई जब आरोपियों ने युवती की मां के सामने ही उसके साथ दुष्कर्म दिया. घटना के वक़्त पीड़ित युवती अपनी मां के साथ दवा खरीदने के लिए बाजार जा रही थी. पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि जब युवती अपनी मां के साथ ककरौली थाना इलाके में दवा खरीदने गई हुई थी.

इसी बीच दो युवक लड़की और उसकी मां को जबरदस्ती पकड़कर पास के खेत में ले गए और वहां युवती के साथ उसकी मां के सामने ही बारी बारी से दुष्कर्म किया. ककरौली थाने के प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि इस संबंध में तीन आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.  वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए पहुंचा दिया गया है. इस संबंध में पीड़िता के पिता की तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

 

खबरें और भी:-

दफ्तर गई थी बेटी, जब लौटी तो खून से लथपथ पड़ी थी माता-पिता की लाशें

भारत-नेपाल बॉर्डर से बरामद हुई 55 लाख की हेरोइन, एक नेपाली युवक गिरफ्तार

वर्चस्व की लड़ाई में युवक को गवानी पड़ी अपनी जान