भारत-नेपाल बॉर्डर से बरामद हुई 55 लाख की हेरोइन, एक नेपाली युवक गिरफ्तार

Apr 14 2019 08:00 PM
भारत-नेपाल बॉर्डर से बरामद हुई 55 लाख की हेरोइन, एक नेपाली युवक गिरफ्तार

महाराजगंज: भारत-नेपाल सीमा पर हेरोइन की तस्करी का मामला प्रकाश में आया है। अधिकारीयों ने बताया है कि हेरोइन के साथ अपराधियों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने हेरोइन जब्त कर ली है। इंटरनेशनल बाजार में इसकी कीमत  55 लाख रुपये के लगभग बताई जा रही है।

खबरों के अनुसार, महाराजगंज से सटे सोनौली थाना क्षेत्र में एसएसबी जवान ने एक नेपाली युवक को हिकसत में ले लिया है। तलाशी लिए जान के बाद नेपाली युवक के पास से हेरोइन बरामद हुई है। अब उस युवक से एसएसबी के जवान सवाल-जवाब कर रहे हैं। सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) और पुलिस की संयुक्त टीम ने नेपाली युवक बीरबल चौधरी को हिरसत में लिया है।  एसएसबी के एक अधिकारी ने रविवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि बीरबल को सोनौली बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस ने बताया है कि वो नेपाल से आ रहा था और उसके पास से 55 ग्राम हेरोइन मिली है। पुलिस ने आशंका जताई है कि इसके पीछे किसी गिरोह का हाथ हो सकता है। पुलिस अब इस मामले की पूरी जांच में लगी हुई है। साथ ही गिरफ्तार युवक से पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि बरामद की गई हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 55 लाख रुपये के आसपास है।

खबरें और भी:-

वर्चस्व की लड़ाई में युवक को गवानी पड़ी अपनी जान

जीप के अंदर इस हालत में मिला भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का शव

सम्पत्ति की लालच में अपनी ही भाभी को कुल्हाडी मार मौत के घाट उतारा