दफ्तर गई थी बेटी, जब लौटी तो खून से लथपथ पड़ी थी माता-पिता की लाशें
दफ्तर गई थी बेटी, जब लौटी तो खून से लथपथ पड़ी थी माता-पिता की लाशें
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस के गृह नगर नागपुर में दोहरे हत्याकांड का मामला प्रकाश में आने से सनसनी मच गई है। मामला नागपुर के वाडी सुरक्षा नगर इलाके की बताई जा रही है, जहां रविवार की रात नारियल पानी का कारोबार करने वाले शंकर चक्रवर्ती और उसकी पत्नी सीमा की लाशें उनके घर से बरामद हुई है। 

सीमा और शंकर के सिर पर किसी भारी वास्तु से वार करते हुए उनकी हत्या को अंजाम दिया गया है। हालांकि, सीमा और शंकर की हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है और हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शंकर और सीमा अपनी 25 वर्षीय बेटी प्रियंका के साथ नागपुर के वाडी सुरक्षा नगर क्षेत्र में निवास करते थे। शंकर यहां नारियल पानी बेच कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। वहीं प्रियंका एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। 

रविवार की सुबह प्रियंका जब दफ्तर चली गई तब शंकर और सीमा दोनों अपने घर पर ही थे। शाम को प्रियंका जब दफ्तर से लौटी तो उसने देखा की शंकर और सीमा खून से लथपथ निचे पड़े हुए हैं। किसी भारी वस्तु से उन दोनो के सिर पर प्रहार किया गया था। माता-पिता की ऐसी हालत देखकर प्रियंका ने आस-पड़ोस के लोगों को बुलाया। जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस नें दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी:-

भारत-नेपाल बॉर्डर से बरामद हुई 55 लाख की हेरोइन, एक नेपाली युवक गिरफ्तार

वर्चस्व की लड़ाई में युवक को गवानी पड़ी अपनी जान

जीप के अंदर इस हालत में मिला भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -