करवाचौथ पर हुई पति-पत्नी में लड़ाई और फिर खौफनाक रहा अंजाम
करवाचौथ पर हुई पति-पत्नी में लड़ाई और फिर खौफनाक रहा अंजाम
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान परेशान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हमीरपुर का है जहाँ पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखी पत्नी की पति द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले का बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारोपी पति घर के बाहर स्थित चबूतरे पर जाकर बैठ गया.. वहीं जैसे तैसे इस बात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर हत्या के लिए प्रयोग की गई कुल्हाड़ी बरामद कर ली है.

इस मामले में यह बताया जा रहा है ‎कि उपहार न लाने पर दोनों में विवाद हुआ था, ले‎किन, मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक उमरी गांव का निवासी युवक मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है और करवा चौथ के लिए वह अपनी पत्नी को उसके मायके सुमेरपुर के सिमनौड़ी से लाया था और इसके बाद करवा चौथ का पर्व होने पर पत्नी भूरी ने उसके ‎लिये निर्जला व्रत रखी थी.

वहीं शाम करीब सात बजे तैयार होकर पूजा करने जा रही थी. तभी दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और जिससे नाराज पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला. ‎इस मामले में उसके बाद घर में मौजूद हत्यारोपी की मां घटना को देख चीख पड़ी और उसे चीखते देख गाँव के लोग आ गए और पुलिस को घटना की सूचना दी. ‎इस मामले में आरोपी पति ने मामूली कहा-सुनी के बाद पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या का जुर्म मान लिया है.

शहीद की पत्नी के साथ घिनौनी हरकत, 7 साल में 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

मिठाई के डिब्बे में चाकू और पिस्तौल लेकर पहुंचे बदमाश, कर दी हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या

लड़के के ब्रेकअप करने पर बौखलाई लड़की ने कराया रेप का केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -