सफाईकर्मी ने किया हॉर्न बजाने से मना तो कार से उतरा युवक और मार दी गोली
सफाईकर्मी ने किया हॉर्न बजाने से मना तो कार से उतरा युवक और मार दी गोली
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है. इस मामले में हॉर्न बजाने से मना करने पर एक कार सवार ने सफाईकर्मी को गोली मार दी. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक गोली सफाईकर्मी के हाथ पर लगी और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं गोली मारने के बाद कार सवार युवक मौके से फरार हो गया और उसकी खोजबीन जारी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक यह घटना मेरठ के लालकुर्ती इलाके की है. इस मामले में यह बताया जाता है कि क्षेत्र में भीषण जाम लगा था और इसी समय एक स्विफ्ट कार भी फंसी थी.

वहीं कार में एक युवक, महिला के साथ सवार था और कार चालक के आगे सफाई कर्मचारी जानी भी जाम में अपना ठेला लेकर फंसा हुआ था, जो रजबन का रहने वाला बताया जाता है. वहीं उस दौरान कार सवार युवक ने सफाईकर्मी से ठेला हटाने को कहा और तभी सफाई कर्मचारी ने जाम का हवाला देते हुए ठेला हटाने से मना कर दिया. उसके बाद युवक को सफाई कर्मचारी की यह बात बुरी लगी और वह लगातार हॉर्न बजाता रहा. वहीं उसके बाद जब सफाई कर्मचारी ने इसका विरोध किया तो वह कार से बाहर निकल आया और पिस्टल निकाल ली.

वहीं युवक के पिस्टल निकालने पर सफाईकर्मी ने उसका हाथ पकड़ कर ऊपर कर दिया और तभी युवक ने फायर कर दिया. इस दौरान सफाईकर्मी का हाथ ऊपर करने से गोली का रुख बदल गया, लेकिन फिर भी गोली उसके हाथ में लग गई. इस मामले में जैसे ही सफाई कर्मचारी के हाथ से खून निकलने लगा युवक वहां से भाग गया. इस मामले में एएसपी धवल जायसवाल ने कहा कि ''आरोपी को ट्रेस कर लिया गया है जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा.''

दूसरी शादी के लिए पति ने दिया तीन तलाक़, घर के सामने धरने पर बैठी पत्नी

मिठाई के डिब्बे में चाकू और पिस्तौल लेकर पहुंचे बदमाश, कर दी हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या

लड़के के ब्रेकअप करने पर बौखलाई लड़की ने कराया रेप का केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -